राजस्थान

rajasthan

अलवरः कई दिनों बाद खुली बहरोड़ पुलिस की नींद, बिजली विभाग की टीम पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 5, 2020, 9:09 PM IST

अलवर में बहरोड़ उपखंड के गुगडिया गांव में 26 मई को विद्युत विभाग की टीम पर हुए हमले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही फरवरी में विद्युत विभाग की टीम पर हमला करने के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

alwar behror News, Rajasthan News
विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने वाले गिरफ्तार

बहरोड़ (अलवर). उपखंड के गुगडिया गांव में 26 मई को बिजली चोरी पकड़ने गई विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. जिसपर कार्रवाई करते हुए बहरोड़ की निम्भोर पुलिस ने गुरुवार रात को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही फरवरी में विद्युत विभाग की टीम पर हमला करने वाले एक आरोपी को भी पुलिस ने देर रात कस्बे से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने वाले गिरफ्तार

निम्भोर चौकी के हेड कांस्टेबल परजीत ने बताया कि, 26 मई को गुगडिया गांव के कुछ लोगों ने बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने गई विद्युत विभाग की टीम पर हमला कर दिया था. जिस पर गुरुवार रात आरोपियों के घर दबिश देकर राजेन्द्र पुत्र बिल्लू अहीर, यसवंत सिंह पुत्र बलवंत सिंह और ताराचंद पुत्र फूसाराम अहीर को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पढ़ेंःडकैत जगन गुर्जर अजमेर जेल में भूख हड़ताल पर, परिजनों ने की धौलपुर कारागार में Shift कराने की मांग

बता दें कि, गुगडिया गांव में 26 मई को विद्युत विभाग की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. वहीं, 26 मई की घटना के बाद दिन पहले भी बहरोड़ कस्बे के बाधड़ी मोहल्ले में भी विद्युत विभाग की टीम पर हमला किया था. इससे आक्रोशित विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता को सामूहिक इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details