राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, 12वीं के छात्र को मारी गोली

By

Published : Aug 22, 2020, 10:49 AM IST

सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में अज्ञात बदमाशों ने कक्षा 12वीं के छात्र को गोली मार दी. बदमाशों ने छात्र के सिर में गोली मारी. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

student killed in sawaimadhopur, सवाई माधोपुर में छात्र की हत्या
छात्र को गोली मारी

सवाई माधोपुर.सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. जानकारी के अनुसार युवक कक्षा12वीं का छात्र है.

अज्ञात बदमाशों ने कक्षा 12वीं के छात्र को मारी गोली

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्र को गंभीर हालत में सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया. जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंः राजस्थान में बाल मजदूरी के लिए लाए गए झारखंड के 38 बाल श्रमिकों को कराया गया मुक्त

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल छात्र विकास मीणा सवाई माधोपुर के मलारना डुंगर क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार घायल छात्र गंगापुर सिटी की नसिया कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहता है. अज्ञात युवकों ने कमरे पर आकर ही छात्र विकास मीणा के सिर में गोली मार दी.

पढ़ेंः खबर का असर : JDA ने ली सड़कों की सुध, फिलहाल पैच वर्क से चलाया जा रहा काम

घटना की सूचना के साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस की ओर से छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details