राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 23, 2019, 1:05 AM IST

ETV Bharat / elections

कांग्रेस मध्यम वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन, जब-जब कांग्रेस आई है महंगाई बढ़ी है: मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने जोधपुर में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जब-जब आती है अपने साथ महंगाई को लेकर आती है.

जोधपुर में पीएम मोदी

जोधपुर. लोकसभा चुनाव के तहते देशभर में तूफानी दौरे कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जोधपुर में सभा की. इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि, कांग्रेस में मध्यम वर्ग की की सबसे बड़ी दुश्मन हैं. मोदी के मुताबित अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो वह इतना टैक्स बढ़ाएंगे कि मध्यमवर्गीय कमर टूट जाएगी.

साथ ही मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि भारत का मध्यम वर्ग सबसे बड़ा लालची वर्ग है. मोदी ने बाद में महंगाई की चर्चा करते हुए कहा की कांग्रेस की सच्चाई है कि जब जब कांग्रेस सरकार आई है तब तक महंगाई बढ़ी है. प्रधानमंत्री ने सोमवार को जोधपुर के रावण का चबूतरा मैदान में जोधपुर और पाली लोकसभा सीटों के भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में सभा को संबोधित किया.

जोधपुर में पीएम मोदी की सभा

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां बताते हुए मध्यमवर्ग पर ध्यान केंद्रित किया और कहा कि हमने टैक्स बढ़ाया नहीं टैक्स घटाया है. अब देश में 5 लाख की कमाई तक एक पैसा टैक्स नहीं देना होगा. वर्षों से यह मांग चल यार थी. जिसे हमने पूरा किया है. मोदी ने कहा मध्यमवर्ग सबसे इमानदार वर्ग है. जो खून पसीने की कमाई से अपना और अपने परिवार का पालन करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details