राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / elections

राजसमंद से चुनावी चटकारा..लोगों ने बताया इन मुद्दों पर दबेगा बटन

चुनावी चटकारा के तहत राजसमंद जिले के कांकरोली में लोगों से बातचीत की गई. इस दौरान लोगों ने बताया की वो आखिर किन मुद्दों को ध्यान में रखकर वोट देंगे.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:26 PM IST

राजसमंद से चुनावी चटकारा

राजसमंद. प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है. नेताओं का दौरे जारी है. ऐसे में ईटीवी भारत का खास कार्यक्रम चुनावी चटकारा लोगों के बीच में जाकर उनकी मन की बात जान रहा है. लोगों से ये जानने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इस बार चुनावों में वो किन मुद्दों को लेकर बटन दबाएंगे.

इसी के साथ हमारे संवाददाता कपिल पारीक ने जाना राजसमंदवासियों का मूड, वो भी चाय की चुस्कियों के साथ. राजसमंद जिले के कांकरोली इलाके की एक टी स्टॉल पर स्थानीय लोगों ने बाताचीत के दौरान बताया कि इस बार का चुनाव विकास पर होगा. जिसके तहत यहां के लोग ब्रॉड गेज लाइन और पर्यटन की दृष्टि से राजसमंद जिले में जो सबसे ज्यादा पर्यटन को बढ़ावा देंगे इन मुद्दों को देखते हुए वोट डालेंगे.

राजसमंद से चुनावी चटकारा

वहीं कई लोगों ने कहा कि यह चुनाव देश की पहचान का है. भारत की शाख कौन आगे बढ़ा सकता है. इन विषय को देखते हुए यहां के मतदाता वोट डालेंगे. कई लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफों के कसीदे पढ़े. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आने के बाद विश्व में भारत को एक नई पहचान मिली है. वहीं राफेल डील को लेकर भी कांकरोली शहर के स्थानीय लोगों से जब हमने बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि इस विषय में किसी प्रकार का कोई घोटाला नहीं है. आपको बता दें कि राजसमंद जिले में सबसे ज्यादा परेशानी लोगों को रेल लाइन और पर्यटन की दृष्टि से राजसमंद जिले को बढ़ावा नहीं मिल पाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details