राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / elections

प्रियंका गांधी कांग्रेस में आई नहीं हैं, वे जन्मजात कांग्रेसी हैं : मनोज राजोरिया

संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया ने धौलपुर जिले में जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान स्थानीय मुद्दे गौण दिखाई दिए.

By

Published : Apr 27, 2019, 12:22 AM IST

डॉ. मनोज राजोरिया

करौली/ धौलपुर. भाजपा प्रत्याशी मनोज राजोरिया ने राष्ट्रीय मुद्दों की दुहाई देकर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चाएं की. राजोरिया ने प्रियंका गांधी के सवाल पर कहा कि वे कांग्रेस में आई नहीं है, वे जन्मजात कांग्रेसी हैं. गांधी खानदान में जो भी जन्म लेता है. वह कांग्रेस का बड़ा नेता बन जाता है.
भाजपा के वर्तमान सांसद एवं प्रत्याशी डॉ मनोज राजोरिया ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि गरीब से लेकर देश की ताकत को लेकर हमारे पास मुद्दे हैं. भाजपा सरकार ने गरीब की उन्नति की है. देश के गरीबों को गैस कनेक्शन दिए हैं. उनके परिवारों को मकान दिए हैं. देश के गरीबों के बैंक खाते खोले गए हैं. किसानों की आय को दोगुना किया है. देश के प्रत्येक गरीब को मोदी सरकार ने आत्मनिर्भर बनाया है. देश के मान सम्मान को बढ़ाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया
वहीं राजोरिया ने यह भी कहा कि आतंकवाद को खत्म करने के साथ देश से भ्रष्टाचार को मोदी सरकार ने खत्म किया है. उसके अलावा जातिवाद और गंदगी को भी देश से समाप्त किया गया है. मोदी के नेतृत्व में अब देश फिर से विश्व गुरु बनने की पंक्ति में खड़ा है. राजोरिया ने खुद के विरोध को लेकर कहा कि मैं नहीं मानता कि मेरे खिलाफ विरोध है. लेकिन कुछ लोग रेल को लेकर मेरे खिलाफ जरूर गलत जानकारी फैला रहे हैं. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि रेलवे लाइन के काम को मैने सांसद बनने के बाद गति दी थी. रेल लाइन का काम शुरु करा कर 30 करोड के टेंडर जारी कराये थे, जिनका कांग्रेस गलत प्रचार कर रही है. राजोरिया ने कहा इस बार अगर जनता ने मौका फिर से दिया तो करौली धौलपुर रेल लाइन का सपना पूरा किया जाएगा.गौरतलब है कि सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ. मनोज राजोरिया का जिले भर में विरोध देखा जा रहा है. बीते दिन बसेड़ी इलाके में भी जनसंपर्क के दौरान उनके खिलाफ नारेबाजी की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details