राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 24, 2021, 1:32 PM IST

ETV Bharat / crime

मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. आरोपियों ने एक मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ गैंगरेप किया. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने गोगुंदा थाने में मामला दर्ज कराया.

उदयपुर में गैंगरेप का मामला, gang rape case in udaipur
उदयपुर में गैंगरेप का मामला

उदयपुर.जिले में मानवता को शर्मिंदा करने वाला एक मामला सामने आया है. गोगुंदा थाना क्षेत्र में एक मानसिक विक्षिप्त युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की के परिजनों ने गोगुंदा थाने में मामला दर्ज कराया. सूचना पर एसपी राजीव पचार मौके पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार गोगुंदा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां, तीन युवकों ने हैवानियत की हदें पार कर युवती को जंगल में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं युवती के साथ इस दौरान युवकों ने मारपीट भी की. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पढ़ें-श्रीगंगानगर: मृत मिले दंपती की मामा और भाई ने गला दबाकर की थी हत्या, दोनों गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि वारदात रविवार शाम की है, लेकिन परिजन मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे. मामले की गंभीरता को लेकर एसपी राजीव, अनंत कुमार सहित थानाधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं युवती को रात को ही उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया. इसी के साथ पुलिस आरोपियों को ढूंढने में जुट गई है. पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार आसपास के इलाकों का सर्च ऑपरेशन चला रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details