राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 4, 2022, 10:18 PM IST

Updated : Jul 5, 2022, 10:15 AM IST

ETV Bharat / city

Vasundhara in Udaipur : कन्हैयालाल के घर पहुंचीं राजे, गहलोत सरकार पर बोला तीखा हमला

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार देर शाम उदयपुर पहुंची. उन्होंने मृतक कन्हैयालाल के परिजनों से (Vasundhara Raje Meet With Family of Deceased Kanhaiyalal) मुलाकात की. उन्होंने इस घटना को लेकर राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

Vasundhara Raje Meet With Family of Deceased Kanhaiyalal
कन्हैयालाल के घर पहुंचीं राजे

उदयपुर. प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara in Udaipur) सोमवार देर शाम को उदयपुर पहुंची. उन्होंने 28 जून को हुई कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के मामले में उनके घर पहुंच कर शोकाकुल परिवार से मुलाकात की. साथ ही संवेदनाएं प्रकट की. इस दौरान मृतक कन्हैयालाल के परिजनों ने (Kanhaiya Lal Murder Case) राजे को पूरी घटना से अवगत कराया. वसुंधरा राजे ने मृतक कन्हैयालाल की पत्नी से मुलाकात की. साथ ही गली में मौजूद अन्य महिलाओं से भी मिलीं.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कन्हैया लाल के परिवार से मिलने के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुई. इस दौरान उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर कड़ा आक्रोश व्यक्त किया. राजे ने कहा कि यह घटना बताती है कि राजस्थान की सरकार इंटेलिजेंस फेलियर है. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

गहलोत सरकार पर बोला तीखा हमला

पढ़ें :Mass Protest In Jaipur: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में जयपुर में हिंदू समाज की हुंकार, कहा-राजस्थान को नहीं बनने देंगे तालिबान

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में सीएम स्वयं गृह मंत्री हैं. पिछले 4 साल में हर जिलों में दुष्कर्म और अन्य मामलों की वारदातें बढ़ी हैं. लेकिन इस वारदात ने तो सारी हदें पार कर दी. राजे ने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जो स्वयं 4 साल तक बाड़ेबंदी और अन्य जगह भटकते रहे, वे जनता की सुध नहीं ले रहे. राजे ने कहा कि हत्यारों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया. राजे ने कहा कि इस वीडियो को देख पाना बड़ा मुश्किल था. इस वीडियो को मैंने देखने की कोशिश की, लेकिन देख नहीं पाई.उन्होंने कहा कि इस तरह के हत्यारों को फांसी होनी चाहिए. राज्य सरकार कि पुलिस को इस पूरे मामले को गंभीरता से लेना चाहिए था, लेकिन उन्होंने नहीं लिया जिसके कारण यह वारदात घटित हुई.

Last Updated : Jul 5, 2022, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details