राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री गहलोत के बयानों पर भड़के केंद्रीय मंत्री मेघवाल, कहा- आरोप लगाना CM को शोभा नहीं देता...

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का कहना है कि जिस तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर आरोप लगाते हैं, यह उन्हें शोभा नहीं देता (Arjun Ram Meghwal hits back at CM Gehlot) है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चिंतन शिविर में इस विषय पर भी चिंतन होना चाहिए.

By

Published : May 8, 2022, 8:15 PM IST

Union Minister Arjun Ram Meghwal hits back at CM Gehlot
मुख्यमंत्री गहलोत के बयानों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री मेघवाल, कहा-आरोप लगाना CM को शोभा नहीं देता

उदयपुर.प्रदेश में जारी सियासत के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब तेज हो गया है. भाजपा-कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगाए हुए हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल रविवार को उदयपुर पहुंचे. मीडिया से बातचीत में मेघवाल ने प्रदेश की गहलोत सरकार और कांग्रेस के आगामी चिंतन शिविर को लेकर जुबानी हमला बोला (Arjun Ram Meghwal hits back at CM Gehlot) है.

मेघवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत पर साधा निशाना : मेघवाल ने कहा कि अशोक गहलोत राजस्थान के मुख्यमंत्री हैं. वह लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस के उदयपुर में आयोजित होने वाले चिंतन शिविर में इन विषय पर भी चिंतन शिविर होना चाहिए. क्योंकि उनकी तुष्टिकरण की राजनीति से राजस्थान में कानून-व्यवस्था बिगड़ रही है. मुख्यमंत्री गहलोत इसकी जिम्मेदारी लेने के बजाज भाजपा के नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं. इसलिए कांग्रेस की चिंतन शिविर मे यह विषय होना चाहिए.

पढ़ें:Arjun Ram Meghwal targeted Congress: कांग्रेस पिछलग्गू पार्टी, पूरे देश में जा रही है रसातल में- अर्जुन राम मेघवाल

मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता : मेघवाल ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री गहलोत सुबह उठते ही नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर आरोप लगाते हैं. उन्होंने 4 और 5 विषय पकड़ रखे हैं. मेघवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत के पिछले दिन भाजपा पर लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि वे जिस तरह से आरोप लगाते हैं. उन्हें सब जानते हैं. प्रधानमंत्री और गृह मंत्री पर आरोप लगाना मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता है. गौरतलब है कि मेघवाल एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने रविवार को उदयपुर पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details