राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सुप्रीम कोर्ट के जज अजय रस्तोगी के काफिले से टकराई बोलेरो

उदयपुर में सुप्रीम कोर्ट के जज अजय रस्तोगी के काफिले में तेज रफ्तार बोलेरो घुस गई. वह डबोक एयरपोर्ट से सर्किट हाउस आ रहे (Supreme Court judge Ajay Rastogi in udaipur) थे, इसी दौरान बोलेरो काफिले से टकरा गई.

By

Published : Sep 16, 2022, 10:48 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 4:01 PM IST

जज अजय रस्तोगी के काफिले में घुसी बोलेरो
जज अजय रस्तोगी के काफिले में घुसी बोलेरो

उदयपुर. सुप्रीम कोर्ट के जज अजय रस्तोगी के काफिले में तेज रफ्तार बोलेरो (Supreme Court judge Ajay Rastogi in udaipur) घुस गई. हाथीपोल थानाधिकारी योगेश चौहान ने बताया कि बोलेरो काफिले में मौजूद गाड़ी से टकरा गई. वह डबोक एयरपोर्ट से सर्किट हाउस आ रहे थे इसी दौरान हादसा हो गया.

सुप्रीम कोर्ट के जज अजय रस्तोगी शुक्रवार को उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से सर्किट हाउस जा रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले में अचानक एक बोलेरो गाड़ी आकर अन्य वाहनों से टकरा गई. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. वहीं काफिले से टकराने के बाद चालक बोलेरो लेकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि सुरक्षा के बावजूद उदयपुर डबोक एयरपोर्ट से सर्किट हाउस आने के दौरान अनजान बोलेरो गाड़ी काफिले में कैसे घुस गई. फिलहाल सुप्रीम कोर्ट के जज सकुशल उदयपुर के सर्किट हाउस पहुंच गए हैं. पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

हाथीपोल थाना योगेश चौहान ने बताया कि थाना इलाके के काला के किवाड़ के पास जज का काफिला गुजर रहा था.तभी एक बोलेरो छूकर निकली. गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को भी चोट नहीं आई लेकिन अचानक बोलेरो के टकराने से गाड़ी रोकी और फिर सर्किट हाउस के लिए रवाना हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें.उदयपुर में काउंसलिंग कांफ्रेंस कल से, दो केंद्रीय मंत्री व सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस समेत कई न्यायाधीश लेंगे भाग

सुप्रीम कोर्ट के जज 17 व 18 सितंबर को उदयपुर में यूनियन ऑफ इंडिया काउंसलिंग की वेस्ट जोन की दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आ रहे है. इस दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस में राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, मध्य प्रदेश के 300 से ज्यादा केंद्र सरकार की सभी एजेंसियों और विभागों के गवर्नमेंट काउंसिल शिरकत करेंगे. इस कार्यक्रम में भारत सरकार के दो मंत्री भी शामिल होंगे.

Last Updated : Sep 17, 2022, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details