राजस्थान

rajasthan

जरूरतमंद लोगों की मदद करने पर उदयपुर ग्रामीण विधायक ने पुलिस का किया सम्मान, कहा- पुलिस है हमारा अभिमान

By

Published : Apr 16, 2020, 8:38 PM IST

लेक सिटी उदयपुर में पुलिस दिवस पर पुलिस का एक अलग रूप देखने को मिला. पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में जरूरतमंद लोगों की मदद कर पुलिस दिवस मनाया. पुलिस की इस कार्यशैली से खुश उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा पुलिस के जवानों को सम्मानित किया और उनके श्रेष्ठ कार्य के लिए बधाई दी.

udaipur news  police udaipur news  rajasthan news  corona viras news  covid 19 news
उदयपुर ग्रामीण विधायक ने पुलिस का किया सम्मान

उदयपुर.राजस्थान पुलिस दिवस समारोह कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश भर में शादगी के साथ मनाया जा रहा है. गुरुवार को पुलिस द्वारा प्रदेश भर में किसी भी प्रकार का कोई कार्यक्रम तो आयोजित नहीं किया गया. लेकिन उदयपुर में विधायक फूल सिंह मीणा ने पुलिस कर्मचारियों को लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए उन्हें सम्मानित किया.

उदयपुर ग्रामीण विधायक ने पुलिस का किया सम्मान

मीणा ने उदयपुर की गोवर्धन विलास थाना पुलिस के कर्मचारियों को सम्मानित किया. इस दौरान मीणा ने कहा कि पुलिस लॉकडाउन के दौरान सामाजिक सरोकार को बखूबी निभा रही है. उदयपुर पुलिस के जवान आम आदमी की मदद के लिए हर संभव कोशिश यहां पर करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में पुलिस दिवस के मौके पर मैं इन सभी को सलाम करता हूं.

यह भी पढ़ेंःसुनसान पड़ा उदयपुर रेलवे स्टेशन, यात्रियों के लिए 3 मई तक नहीं चलेगी कोई भी ट्रेन

वहीं उदयपुर के गोवर्धन विलास थानाधिकारी चेनाराम ने कहा कि पुलिस दिवस समारोह तो हम इस बार नहीं मना रहे. लेकिन इस महामारी में हम वंचित लोगों की मदद कर हम अपना फर्ज अदा कर रहे हैं. ताकि हर व्यक्ति तक मदद पहुंच सके.

बता दें कि उदयपुर के गोवर्धन विलास थाने द्वारा प्रतिदिन 1 हजार व्यक्तियों को भोजन कराया जा रहा है. साथ ही जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरण कर उनकी मदद भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details