राजस्थान

rajasthan

विजयदशमी पर संकल्प लें और केंद्र सरकार के घुटने टिकाएं...जिससे किसानों की बात सुनी जाए : खाचरियावास

By

Published : Oct 15, 2021, 6:44 PM IST

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि महंगाई से हर कोई परेशान है, लेकिन केंद्र सरकार ध्यान नहीं दे रही है.

rajasthan transport minister khachariyawas
विजयदशमी पर संकल्प लें और केंद्र सरकार के घुटने टिकाएं...

उदयपुर.बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से आम जनता लगातार परेशान है, लेकिन केंद्र सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है.

खाचरियावास ने कहा कि आज विजयदशमी का पर्व है. बुराई पर अच्छाई की जीत का, लेकिन इस वक्त देश में हालात बहुत खराब हैं. इसमें बहुत बड़ी चुनौती बेरोजगारी की है, जिसकी वजह से युवा आत्महत्या कर रहा है. वहीं, महंगाई काफी बढ़ चुकी है. पेट्रोल-डीजल के दाम ने तो आमजन का जीना मुश्किल कर दिया है.

विजयदशमी पर संकल्प लें और केंद्र सरकार के घुटने टिकाएं...

उन्होंने कहा कि विजयदशमी के अवसर पर हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि रावण रूपी जिस तरह से केंद्र सरकार जुल्म कर रही है. जिस तरह से वादाखिलाफी की है. उसी प्रकार सरकार के घुटने टिकाना होगा. किसानों की बात केंद्र सरकार सुने और उनके घर भी दिवाली मन सके. मोदी सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि किसान को बुलाकर उससे बात करे.

पढ़ें :अजमेर : पुष्कर का पशु मेला अंतर्राष्ट्रीय है..यह 200 लोगों की सीमा में कैसे हो सकता है ? क्या मेले के नाम पर सरकार ने थमाया 'लॉलीपॉप' ?

गहलोत के मंत्री ने आगे कहा कि विजयदशमी के पर्व पर सभी लोगों को सोचना चाहिए कि केंद्र के जिन लोगों ने जिन वादों पर चुनाव लड़ा, वो लोग उन वादों को पूरा नहीं कर पाए. मोदी सरकार ने चुनाव से पहले कहा था कि अब नहीं और महंगाई की मार और अबकी बार मोदी सरकार का नारा दिया था, लेकिन मोदी सरकार आने के बाद महंगाई के सारे रिकॉर्ड टूट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details