राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: सांसद अर्जुन लाल मीणा ने लगाई चौपाल, किसानों को कृषि कानून के बारे में दी जानकारी

उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा शनिवार को उदयपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने खरबडिया गांव में किसान चौपाल लगाई और किसानों को कृषि कानून के बारे में अवगत कराया.

By

Published : Dec 19, 2020, 3:31 PM IST

Updated : Dec 19, 2020, 10:55 PM IST

Central agricultural law, Udaipur MP Arjun Lal Meena
सांसद अर्जुन लाल मीणा ने लगाई चौपाल

उदयपुर. केंद्रीय कृषि कानून को लेकर देशभर में कई किसान संगठन और राजनीतिक पार्टियां प्रदर्शन कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेता भी किसानों के बीच पहुंचकर इन कानूनों के बारे में जनता को अवगत करा रहे हैं. शनिवार को उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने भी खरबडिया गांव में किसान चौपाल लगाई और किसानों को कृषि कानून के बारे में अवगत कराया.

सांसद अर्जुन लाल मीणा ने लगाई चौपाल

सांसद अर्जुन लाल मीणा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कृषि कानून को लेकर विपक्ष लगातार किसानों को गुमराह कर रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो कानून बनाए हैं, इससे किसानों को बहुत फायदा होगा. लेकिन कुछ लोग बुनियादी रूप से गलत भ्रांतियां फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को कई स्तर पर मजबूत करने का काम किया है.

पढ़ें-Exclusive: कृषि कानून और किसानों की समस्या पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री अर्जुन लाल मेघवाल?

मीणा ने कहा कि दिल्ली में कई जगह रास्ता जाम कर बैठे हैं, इससे आम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय कृषि कानूनों को कुछ लोग गलत तरीके से पेश करने का काम कर रहे हैं. जनता और किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं और जनता सब जानती है. भ्रम फैलाने वालों का भ्रम लंबा नहीं चलेगा. इस दौरान भाजपा के कई नेता और किसान भी चौपाल में मौजूद रहे.

Last Updated : Dec 19, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details