राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: महापौर कोठारी ने दिया बेतुका बयान...कहा- बदहाल सड़कों के लिए बारिश और निगम का यज्ञ जिम्मेदार

नगर निगम मुख्यालय पर शुक्रवार को महापौर ने दीवाली मेले की तैयारियों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उन्होंने जिले भर में बदहाल हो चुकी सड़कों को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि जिले में अकाल जैसे हालात हो गए थे. जिसके लिए निगम ने वरुण यज्ञ करवाया था, जिससे प्रसन्न होकर इंद्रदेव ने भारी बारिश कर दी. जिस वजह से सड़कें खराब हो गई है.

By

Published : Oct 19, 2019, 1:35 AM IST

उदयपुर महापौर चंद्र सिंह कोठारी, Udaipur Mayor Chandra Singh Kothari

उदयपुर. झीलों की नगरी उदयपुर में नगर निगम इन दिनों दीवाली मेले को लेकर तैयारियों में जुटा हुआ है. लेकिन जिले भर में बदहाल हो चुकी सड़कों को लेकर निगम प्रशासन ने ऐसी बात कही जो आप को चौंका देगी.

बदहाल सड़कों को लेकर महापौर कोठारी का बयान

उदयपुर के महापौर चंद्र सिंह कोठारी ने शुक्रवार को नगर निगम मुख्यालय में दीवाली मेले की तैयारियों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उनसे जिले में सड़कों की बिगड़ती स्थिति को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि बदहाल सड़को के लिए जिले में 8 साल बाद हुई भारी बारिश जिम्मेदार है.

पढ़ें:करवा चौथ पर पानी पिलाने गए पति ने ससुराल में पत्नी पर किया जानलेवा हमला...हालत गंभीर

साथ ही उन्होंने कहा कि उदयपुर में अकाल जैसे हालात हो गए थे. जिसे देखते हुए नगर निगम ने वरुण यज्ञ करवाया था. जिसके बाद इंद्रदेव ने प्रसन्न हो कर बारिश की और तेज बारिश से जिले की सड़कें खराब हो गई है. जिन्हें अब दुरुस्त करवाने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details