राजस्थान

rajasthan

उदयपुर महापौर ने गुलाब बाग का किया औचक निरीक्षण, अव्यवस्थाओं को देख अधिकारियों को लगाई जमकर लताड़

By

Published : Sep 2, 2020, 7:30 PM IST

उदयपुर के महापौर गोविंद सिंह टाक बुधवार को एक्शन मोड में दिखाई दिए. महापौर टाक ने बुधवार को गुलाब बाग का औचक निरीक्षण किया और अव्यवस्थाओं को देख नगर निगम कर्मचारियों को जमकर लताड़ भी लगाई.

Udaipur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  उदयपुर महापौर का निरीक्षण,  उदयपुर महापौर गोविंद सिंह टाक,  गुलाब बाग का औचक निरीक्षण,  उदयपुर की खबर,  Gulab Bagh in udaipur
गुलाब बाग का औचक निरीक्षण

उदयपुर. जिले के महापौर गोविंद सिंह ने बुधवार को शहर के सबसे बड़े उद्यान गुलाब बाग का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान अव्यवस्थाओं को देख महापौर गोविंद सिंह टाक ने नगर निगम के अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई और जल्द से जल्द बदहाल स्थिति को सुधारने के आदेश भी दिए.

अधिकारियों को लगाई जमकर लताड़

उदयपुर में पिछले कुछ बारिश के बाद शहर के सबसे बड़े उद्यान गुलाब बाग के कई हिस्सों में पानी भर गया था और कुछ पेड़ भी टूट गए थे. जिसके चलते वहां आने वाले पर्यटकों और उदयपुर के बाशिंदों को परेशान होना पड़ रहा था. इसकी शिकायत महापौर गोविंद सिंह को मिली.

पढ़ें-किसानों की बड़ी राहत : रबी के लिए फसली ऋण वितरण प्रारंभ, 6 हजार करोड़ होगा वितरित

जिसके बाद बुधवार को महापौर ने उप महापौर और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ गुलाब बाग का औचक निरीक्षण किया. इसके साथ ही अधिकारी कर्मचारियों की लचर कार्यशैली को लेकर उनको जमकर लताड़ भी लगाई.

गौरतलब है कि गुलाब बाग की स्थिति काफी बिगड़ गई है. गुलाब बाग की सड़कें जहां उधड़ गई है तो वहीं जगह-जगह गार्डन में पानी भर गया है. ऐसे में अब देखना होगा महापौर के इस आदेश का निगम कर्मचारी कब तक पालन कर पाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details