राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर जिला क्रिकेट संघ चुनाव: मनोज भटनागर अध्यक्ष और सचिव पद पर महेंद्र शर्मा निर्विरोध निर्वाचित

उदयपुर जिला क्रिकेट संघ के चुनाव निर्विरोध सम्पन्न हुए हैं. इसमें 21 पदाधिकारियों निर्वाचित हुए. अध्यक्ष पद पर मनोज भटनागर और सचिव पद पर महेंद्र शर्मा निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं.

By

Published : Oct 17, 2021, 4:53 PM IST

Udaipur cricket association election
Udaipur cricket association election

उदयपुर. जिला क्रिकेट संघ के चुनाव आज राजपूताना रिसोर्ट में संपन्न हुए. चुनाव में सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. कुल 21 पदों पर चुनाव संपन्न हुए. अध्यक्ष पद पर मनोज भटनागर और सचिव पद पर महेंद्र शर्मा निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं.

इस मौके पर संघ से जुड़े सभी सदस्य मौजूद रहे. चुनाव संपन्न होने के बाद सदस्यों ने सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को माला पहना शुभकामनाएं दी. नवनियुक्त सचिव महेंद्र शर्मा ने बताया कि उदयपुर जिला क्रिकेट संघ के चुनाव निर्विरोध सम्पन्न हुए हैं. इसमें 21 पदाधिकारियों निर्वाचित हुए. शर्मा ने बताया कि संघ में पहले जहां दो गुट थे. अब एक होने के बाद क्रिकेट को और भी बढ़ावा मिलेगा. साथ ही क्रिकेट प्रतिभाओं को तराशने में काफी हद तक फायदा मिलेगा.

पढ़ें:वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव: सीट को बरकरार रखना कांग्रेस के लिए चुनौती... कांग्रेस नेता हर चुनावी सभा में महंगाई को बना रहे मुद्दा

शर्मा ने बताया कि उदयपुर में क्रिकेट के खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए जमकर काम किया जाएगा. स्टेडियम का काम जल्द से जल्द पूरा हो, इसके लिए अतिरिक्त प्रयास किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details