राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हास्य कलाकार एहसान कुरैशी की कॉमेडी पर गुदगुदाए CISF के जवान, यूं मनाया दिवाली का जश्न

उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों की दिवाली इस बार कुछ खास रही. इस बार सीआईएसएफ को दिवाली तोहफा देने के लिए जाने-माने हास्य कलाकार एहसान कुरैशी उदयपुर पहुंचे.

By

Published : Oct 26, 2019, 8:47 PM IST

This is how CISF personnel are celebrating Diwali, udaipur news, उदयपुर न्यूज

उदयपुर. दीपावली के त्योहार पर हर व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहना चाहता हैं, लेकिन हमारी सुरक्षा के लिये तैनात सीआईएसएफ के जवान त्योहारों पर भी ड्यूटी पर मुस्तैद रहते है.

हालांकि ये जवान पुरी गंभीरता के साथ ड्यूटी कर रहे हैं. वहीं त्योहार का भी पुरा मजा ले रहे है. इन जवानों के साथ शनिवार को हास्य कलाकार एहसान कुरैशी ने अपना समय बिताया. बता दें कि एयरपोर्ट पर एहसान कुरेशी ने सीआईएसएफ के जवानो के लिये कार्यक्रम किया. जहां उन्हें हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया. वहीं दीपावली पर हास्य कलाकार को अपने साथ पाकर जवानों ने भी पुरा मजा लिया.

इस तरह दिवाली मना रहे हैं सीआईएसएफ के जवान

इस मौके पर एहसान कुरैशी के साथ उनकी पत्नी ने भी जवानों के लिए कविता सुनाई. एहसान कुरैशी के कार्यक्रम में एयरपोर्ट डायरेक्टर कुलदीप सिंह ऋषि, सीआईएसएफ के डिप्टी कमांडेंट अतुल भनोत्रा, इंस्पेक्टर अतुल शर्मा और जितेन्द्र राजौरिया भी मौजुद रहे.

पढ़ेंःउदयपुर: स्कूटी में अचानक आग लगने से फैली सनसनी, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

बता दें कि जहां दीपावली पर आम से खास सभी अपने परिवार के साथ दीपावली का त्यौहार मनाते हैं. वहीं देश की सेना में काम कर रहे जवान और सिक्योरिटी सर्विसेज में तैनात हजारों जवान अपने घर से दूर देश और हम सब लोगों की सुरक्षा के चलते परिवार से दूर रहकर दीपावली मनाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details