राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लेक सिटी में बदला मौसम का मिजाज, न्यूनतम तापमान पहुंचा 18 डिग्री सेल्सियस

लेक सिटी उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर शुरू हो गया है. ऐसे में बुधवार को उदयपुर में एक बार फिर तापमान में गिरावट देखने को मिली और उदयपुर का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस पर जा पहुंचा.

By

Published : Nov 7, 2019, 11:42 AM IST

weather changes in udaipur, बदला मौसम का मिजाज

उदयपुर.झीलों की नगरी उदयपुर में सुहानी सर्दी ने दस्तक दे दी है. ऐसे में शहर में इस बार जहां औसत से अधिक बारिश हुई. वहीं नवंबर के पहले सप्ताह से ही ठंड ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है.

न्यूनतम तापमान पहुंचा 18 डिग्री सेल्सियस

बता दें कि उदयपुर में बुधवार को तापमान में खासी गिरावट देखने को मिली और उदयपुर का न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस पर जा पहुंचा. वहीं तेज हवा ने शहरवासियों को ठंड का एहसास करा दिया. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उदयपुर और आसपास के कई जिलों में बारिश का दौर जारी है, जिसके चलते तापमान में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं मौसम विभाग की माने तो आने वाले कुछ दिनों में उदयपुर के तापमान में और अधिक गिरावट देखने को मिलेगी.

पढ़ें: नोटबंदी के 3 साल: जानिए कोटा प्रॉपर्टी कारोबारियों का हाल

उदयपुर में इस बार औसत से 65 प्रतिशत अधिक बारिश हुई थी, जिसके चलते उम्मीद लगाई जा रही है कि ठंड भी इस बार अधिक होगी. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि नवंबर महीने के आखिरी तक ठंड पूरी तरह अपना असर दिखाना शुरू कर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details