राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: होली खेलने तालाब में उतरे दो युवक, डूबने से मौत

By

Published : Mar 29, 2021, 7:19 PM IST

भरतपुर में सोमवार को दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल, मृतक युवकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

2 died due to drowning in the pond,   Udaipur News
डूबने से मौत

उदयपुर. जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. युवक अपने दोस्तों के साथ होली मनाने तालाब में उतरे थे, लेकिन गहरे पानी में जाने से उनकी मौत हो गई.

पढ़ें- जयपुर: हथियार की नोक पर लूट का मामला, 24 घंटे में दो आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की सहायता से शवों को बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस दोनों युवकों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस ने दोनों युवकों को शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है.

भाई ने की भाई की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, उदयपुर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में शराब के नशे में भाई ने भाई की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार युवक ने चाकू से अपने ही मौसेरे भाई की हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को एसबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस मृतक के भाई से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details