राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 7, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से ढाई लाख नकदी और गहने चोरी

उदयपुर की एक ज्वेलरी शॉप में चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने उदयपुर के अंबामाता थाना इलाके में ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है. यहां रखी नकदी और ज्वेलरी के साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ अपने साथ लेकर फरार हो गए.

jewelry stolen from jewelery shop in udaipur
उदयपुर के ज्वेलरी शॉप में चोरी का मामला

उदयपुर. लेक सिटी उदयपुर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. इस बार चोरों ने उदयपुर के अंबामाता थाना इलाके में ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है. यहां रखी नगदी और ज्वेलरी के साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ अपने साथ लेकर फरार हो गए. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

उदयपुर के ज्वेलरी शॉप में चोरी का मामला

उदयपुर में अंबामाता थाना क्षेत्र में ज्वेलर्स शॉप पर चोरों ने दुकान का शटर तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और करीब दो लाख रुपए से अधिक का सामान लेकर फरार हो गए. दूधिया गणेश मंदिर के सामने स्थित नेहा ज्वेलर्स शॉप पर हुई इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद अंबामाता थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुकान मालिक से रिपोर्ट लेकर जांच शुरू की.

पढ़ें:अजमेर में युवकों को बंधक बनाकर पीटा, दूसरे पक्ष ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

दुकान के मालिक कृष्ण सोनी का कहना है कि इस दुकान में लगभग ढाई लाख रुपए नकदी और ज्वेलरी रखी हुई थी. दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए थे. लेकिन चोरी की घटना के बाद चोरों ने कैमरे को भी अपना निशाना बनाया और तोड़ उसे भी अपने साथ ले गए. बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद एक बार फिर उदयपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details