राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

देखते ही देखते आग का गोला बना ट्रक, बाल-बाल बचे चालक और परिचालक

उदयपुर में गोगोन्दा हाईवे पर चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. घटना में चालक और परिचालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचा ली. एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

By

Published : Jul 9, 2021, 6:02 PM IST

ट्रक में आग, चालक परिचालक बचे, truck fire,  driver escape,  Udaipur Highway,  Udaipur News
आग का गोला बना ट्रक

उदयपुर. जिले के गोगुन्दा उदयपुर हाईवे पर अंबेरी पुलिया पर एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आनन-फानन में चालक और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई. जबतक दमकल पहुंची तब तक ट्रक बुरी तरह जल चुका था.

जिले में गोगुन्दा उदयपुर हाईवे पर अंबेरी पुलिया पर एक चलता ट्रक आग का गोला बन गया. लोगों की मानें तो एक तेज रफ्तार ट्रक हाईवे से गुजर रहा था कि अचानक उसमें से आग की लपटें निकलने लगीं. देखते ही देखते ट्रक के पूरे केबिन में आग फैल गई. लपटें देख चालक और परिचालक भी सकते में आ गए. दोनों ने ट्रक से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. कुछ ही देर में ट्रक धू-धू कर जलने लगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण ट्रक में आग लगी है.

पढ़ें:जयपुर में चलती कार देखते ही देखते बन गई आग का गोला, सवारों ने कूदकर बचाई जान, देखें VIDEO

आग की सूचना पर ग्रामीण व राहगीर मौके पर जमा हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. ट्रक चालक ने बताया कि शहर के बड़ी इलाके से माल खाली कर सुखेर की तरफ जा रहे थे. इस बीच अंबेरी पुलिया पर ट्रक में आग लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details