राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: पायलट की गहलोत कैबिनेट में दलित मंत्री को शामिल करने की मांग का मंत्री खाचरियावास ने दिया जवाब...जानें क्या कहा?

By

Published : Oct 21, 2021, 3:55 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 5:41 PM IST

उदयपुर में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर की गई विवादास्पद टिप्पणी की आलोचना की है. खाचरियावास ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे बघेल को निजी हमले नहीं करने चाहिए. बयानबाजी से ऐसा लगता है कि वल्लभनगर और धरियावद उपचुनाव में भाजपा ने हार मान ली है. मीडिया से बातचीत में पायलट की दलित को मंत्री बनाने की मांग का भी खुलकर जवाब दिया.

उदयपुर न्यूज , राजस्थान न्यूज
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल की मुख्मयमंत्री अशोक गहलोत पर की गई विवादास्पद टिप्पणी की आलोचना की है. खाचरियावास ने कहा कि संवैधा

उदयपुर. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की गहलोत कैबिनेट में दलित मंत्री को शामिल किए जाने की मांग का परिवहन मंत्री खाचरियावास ने जवाब दिया है. खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान गहलोत कैबिनेट में ममता भूपेश, भजन लाल जाटव, टीकाराम जूली जैसे दलित नेता शामिल हैं. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने उदयपुर में एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इशारों-इशारों में सचिन पायलट को जवाब दे दिया. खाचरियावास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल की कठोर शब्दों में निंदा की.

मेवाड़ के 2 विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अब राजनीतिक पार्टी के नेताओं की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने उदयपुर में एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

पढ़ें- हम गुजरात में सरकार बनाएंगे और 25 साल की भाजपा की विफलताओं को लेकर सड़कों पर उतरेंगे : रघु शर्मा

खाचरियावास ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट पर उप चुनाव कांग्रेस जीतेगी. भारतीय जनता पार्टी के नेता अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. एक केंद्रीय मंत्री मुख्यमंत्री गहलोत को लेकर बेवजह की बयानबाजी कर रहे हैं. राजनीति में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निजी हमले किए हैं. भाजपा के सरकार के पास कोई नीति नहीं है.

भाजपा गहलोत सरकार से डरी

भाजपा नेता काम के आधार पर वोट नहीं मांग रहे हैं. केंद्र सरकार के कामकज पर कुछ नहीं बोल रहे लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत का बार-बार नाम रट रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी गहलोत सरकार के काम से डर गई है.

गहलोत सरकार अपने विकास कार्यों को लेकर जनता से वोट मांग रही है. भाजपा के नेता फरेबी हैं. केंद्रीय मंत्री को माफी मांगनी चाहिए. मेवाड़ की जनता स्वाभिमानी है. भाजपा के लोगों ने महाराणा प्रताप और भगवान श्रीराम को लेकर भी विवादित बयान दिए, बाद में माफी मांग ली. मुख्यमंत्री के परिवार पर निजी हमले कर रहे हैं. देश की जनता पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामाें से परेशान है. बेवजह की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं.

Last Updated : Oct 21, 2021, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details