राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 13, 2021, 10:52 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुरः दुकान में चोरी करने वाले तीन नकबजन गिरफ्तार, चुराया हुआ माल बरामद

जोधपुर ग्रामीण ओसियां थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात के समय दुकान में घुसकर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी शातिर नकबजन है. जिनके खिलाफ पूर्व में भी चोरी के मामले दर्ज है.

उदयपुर में तीन चोर गिरफ्तार, Three thieves arrested in Udaipur
दुकान में चोरी करने वाले तीन नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर.ग्रामीण ओसियां थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात के समय दुकान में घुसकर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी शातिर नकबजन है. जिनके खिलाफ पूर्व में भी चोरी के मामले दर्ज है. फिलहाल पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

पढ़ेंःराहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे रूपनगढ़ सभा स्थल, CM गहलोत और डोटासरा रहे साथ

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के अनुसार ओसिया थाना क्षेत्र के चेराई कस्बा में एक व्यापारी ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी और बताया कि रात्रि के समय वह अपनी खाद बीज दुकान रोज की तरह बंद करके गया था, लेकिन सुबह आकर देखा तो दुकान का सामान बिखरा था, साथ ही अज्ञात चोरों ने दुकान के गल्ले में से 10 हजार रुपये भी निकाल लिए. लगभग 5 तोला चांदी के सिक्के भी चोरी कर लिए.

पढ़ेंः लोकसभा में हनुमान बेनीवाल ने अंबुजा सीमेंट की पर्यावरण स्वीकृति रद्द करने की मांग की

जिस पर पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करते हुए चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन मामले में गोरखाराम, पेमाराम, चंपालाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में ग्रामीण इलाकों में हुई अन्य चोरी की वारदातें खुलने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details