राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 19, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Jul 19, 2021, 7:35 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर में चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना, 12 लाख रुपए और गहनों पर किया हाथ साफ

उदयपुर के अशोक नगर में चोरों ने एक घर से 12 लाख रुपए नगद और सोने-चांदी के गहने चुरा लिए. पीड़ित परिवार शादी समारोह में शामिल होने गया था.

उदयपुर की खबर, udaipur news
12 लाख रुपए की चोरी

उदयपुर.लेक सिटी में इन दिनों चोरों और बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. सोमवार को एक मकान से चोरी की बड़ी वारदात का मामला सामने आया. शहर के अशोक नगर इलाके में सूने मकान में चोरों ने हमला बोला और 12 लाख रुपए नगद और सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए.

पढ़ेंःदो बेटियों के हत्या के आरोपी ने जेल में की खुदकुशी की कोशिश

अशोक नगर इलाके के रहने वाले एक परिवार शादी में शामिल होने के लिए गया था. सोमवार को जब वापस परिवार घर पहुंचा तो घर के ताले टूटे हुए थे और घर में रखे नगदी और जेवरात भी नहीं थे.

चोरों ने एक घर से चुराए 12 लाख रुपए और गहने

इस पूरे मामले को लेकर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और परिवारजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार भूपालपुरा थाना क्षेत्र के अशोक नगर इलाके में इस बड़ी चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया. परिवार के सदस्य एक शादी में शामिल होने के लिए रविवार को गए थे.

पढ़ेंःआंखों में मिर्ची डालकर मैनेजर से दिनदहाड़े 1 लाख रुपये की लूट

सोमवार को जैसे ही वापस लौटे तो उन्होंने घर के ताले टूटे हुए देखे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. भूपालपुरा थाना अधिकारी भवानी सिंह राजावत ने बताया कि अशोकनगर इलाके के एक घर में चोरी की वारदात कि सूचना मिली. जिसे लेकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. परिवार जनों ने बताया कि 12 लाख रुपए और चांदी के सिक्के रखें हुए थे.

Last Updated : Jul 19, 2021, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details