राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 13, 2021, 7:07 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर : दो अलग-अलग चोरी की वारदातों में चोरों ने लाखों का माल किया पार

उदयपुर में बुधवार को दो जगहों पर चोरी के मामले सामने आए. जिसमें चोरों ने एक कांपलेक्ट और ज्वैलरी शॉप को अपना निशाना बनाया. इस दौरान चोरों ने कांपलेक्स से लाखों रुपए का माल साफ कर दिया. तो वहीं ज्वैलरी शॉप से सोने चांदी के जेवर चोरी कर ले गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उदयपुर की ताजा हिंदी खबरें, latest crime news of rajasthan, उदयपुर में चोरी का मामला
उदयपुर में दो अलग अलग जगहों पर हुई चोरी

उदयपुर. लेक सिटी उदयपुर में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं. जिले में बुधवार को दो चोरी के अलग-अलग मामले सामने आए. जिसमें शहर के सुखेर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात को चोरों ने एक कांपलेक्स को अपना निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि चोरों ने कांपलेक्स में गेट से प्रवेश किया. जिसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों का माल साफ कर लिया. जिसका अनुसंधान सुखेर थाना पुलिस कर रही है. हालांकि ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मकान मालिक ने चोरी की सूचना सुखेर थाना पुलिस को दी.

उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र के लाखों रुपए की सोना चांदी चोरी

जिले के गोगुंदा कस्बे में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. चोरों ने सोने और चांदी की दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान से सोने और चांदी के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर लिया. जानकारी के अनुसार गोगुंदा के मुख्य बाजार स्थित सोने चांदी की दुकान पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया. जिसमें अज्ञात चोर दुकान से सोने और चांदी के जेवर और नकदी चुरा कर ले गए.

जब सुबह दुकानदार आस-पास के व्यापारी दुकान पर पहुंचे तो दुकान के ताले टूटे हुए दिखाई दिए. चोरी की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण मौंके पर जमा हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर गोगुंदा थाना अधिकारी मौंके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाली. फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details