राजस्थान

rajasthan

उदयपुरः साबुन बेचने आए बदमाश वृद्ध महिला के जेवर लेकर हुए फरार

By

Published : Aug 3, 2019, 10:33 PM IST

उदयपुर के समीना थाना क्षेत्र में शनिवार को साबुन बेचने आए बदमाशों ने एक वृद्ध महिला की सोने के जेवर लेकर फरार हो गए. महिला ने बताया कि बदमाशों ने जेवर को पूरी तरह से साफ करने का झांसा देकर सोने की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

woman Jewelry stolen, महिला के जेवर चोरी

उदयपुर. जिले के सवीना थाना इलाके में शनिवार को दो बदमाश दिनदहाड़े जेवर चमकाने के बहाने सास-बहू को चकमा देकर सोने के गहने ले उड़े. वहीं, इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

बदमाश वृद्ध महिला के जेवर लेकर हुए फरार

दरअसल, बरकत कॉलोनी में दो बदमाश पहले तो एक डिटर्जेंट कंपनी के बारे में बताते हुए किसी भी वस्तु को पूरी साफ करने की बात की और उसके बाद महिलाओं के घर के बर्तन को कुछ सेकेंड्स में हीं साफ करके दिखाया. उसके बाद दोनों बदमाशों ने महिलाओं को बातों में उलझाकर कान और गले के कुछ सोने के जेवरात उतरवाया और एक बरतन में रखकर गर्म पानी में धोने की बात कहते हैं.

यह भी पढ़ेंः27 से 29 सितंबर तक डिजिटल मीडिया पर उदयपुर में होगा मंथन, 10 देशों के पत्रकार लेंगे हिस्सा

जिसके बाद महिलाओं ने अपने जेवर उतारकर उस डिटर्जेंट के पानी में डाल दिए और इसके बाद दोनों बदमाश कुछ देर बाद इसे निकाले का बोलकर रवाना हो गए. करीब आधे घंटे बाद महिला ने उस बरतन को चेक किया, तो उसमें जेवर गायब मिले. क्षेत्रवासियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सवीना थाना पुलिस ने पीड़ित शंकुतला देवी और केसरबाई से घटना की जानकारी ली. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

बता दें, यह पहला मौका नहीं है, जब इस तरह से चोरों ने महिलाओं के जेवर चुराए हों. इससे पहले भी कई बार उदयपुर समेत पूरे प्रदेश में चोर सोने के जेवर को धोने के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाते रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details