राजस्थान

rajasthan

सूरजपोल Project पर विपक्ष का विरोध पूरी तरह गलत, कुछ खामियां होगी तो अब भी किया जाएगा सुधार : कटारिया

By

Published : Jan 21, 2020, 11:43 AM IST

उदयपुर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने सूरजपोल चौराहा प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि अगर अब भी कोई टेक्निकल खामी होगी तो उसे दुरुस्त किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले कांग्रेसी नेताओं की ओर से सूरजपोल चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया था, जिसका कुछ भाजपा नेताओं ने भी समर्थन किया था. ऐसे में अब इस पूरे प्रोजेक्ट को लेकर सियासत का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

सूरजपोल चौराहा प्रोजेक्ट,  Surajpol Crossroads Project,  उदयपुर की खबर,  udaipur news
सूरजपोल चौराहा प्रोजेक्ट

उदयपुर.नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सूरजपोल चौराहा प्रोजेक्ट के बारे में कहा कि अगर अब भी कोई टेक्निकल खामी होगी तो उसे दुरुस्त किया जाएगा. उदयपुर के सूरजपोल चौराहे प्रोजेक्ट का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेसी नेताओं की ओर से लगातार सूरजपोल प्रोजेक्ट का विरोध करने पर अब कटारिया ने अपनी बात रखी है.

सूरजपोल चौराहा प्रोजेक्ट की सारी खामियां होगी पूरी

कटारिया ने कहा है कि यह प्रोजेक्ट अभी से नहीं बहुत लंबे समय से चल रहा था. लेकिन जब प्रोजेक्ट अपने अंतिम दौर में है, तब इस तरह का विरोध करना पूरी तरह गलत है. उन लोगों को पूर्व में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखनी चाहिए थी. वहीं शहर की समस्याओं को लेकर भी कटारिया ने अपनी बात रखी और कहा कि अगर सूरजपोल प्रोजेक्ट में कोई टेक्निकल खामी है तो उसे अब भी दुरुस्त किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले कांग्रेसी नेताओं की ओर से सूरजपोल चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया था. जिसका कुछ भाजपा नेताओं ने भी समर्थन किया था. ऐसे में अब इस पूरे प्रोजेक्ट को लेकर सियासत का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

पढ़ेंः उदयपुर के महापौर का दावा, जनवरी में हो जाएगा सभी समितियों का गठन

बता दें कि उदयपुर के बीचो-बीच बन रहे सूरजपोल चौराहे प्रोजेक्ट में चौराहे का विस्तार किया जा रहा है. वहां पर एक गार्डन डेवलप किया जा रहा है. जिसका लंबे समय से विरोध हो रहा है. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर विधायक के इस बयान के बाद इस प्रोजेक्ट में क्या बदलाव किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details