राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में पुलिस अधीक्षक ने ली थानाधिकारियों की समीक्षा बैठक, दिए आमजन को राहत पहुंचाने के निर्देश

By

Published : Sep 14, 2019, 8:01 PM IST

उदयपुर जिले को अपराध मुक्त बनाने के लिए शनिवार को जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने समीक्षा बैठक ली, इस बैठक में जिले भर के पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. बैठक में आमजन को राहत देने और आपराधिक प्रकरणों में कमी लाने के निर्देश दिए गए.

उदयपुर न्यूज, udaipur news

उदयपुर.जिलें में हो रहे अपराधों को कम करने के साथ साथ आपराधिक मामलों में कमी लाने को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई ने जिले भर के थानाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक ने सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिए कि लोगों को पुलिस से राहत मिले ओर आमजन को पुलिस से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो.

उदयपुर पुलिस के कप्तान ने लगाई अधिकारियों के लिए क्लास

पढे़ं: समग्र शिक्षा हासिल करने के लिए गांधीवादी रास्ता एक बेहतर विकल्प

उदयपुर आदिवासी अंचल होने से यंहा पर आने वाली समस्याओं को समय रहते निस्तारण करने की बात भी बैठक में कही गई. क्राइम मिटिंग में जिला पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि जिन थानों में प्रकरणों की संख्या अधिक है, उनको समय पर निस्तारित कर लोगों को राहत पहुंचाएं. वहीं इस दौरान पर्यटक स्थलों पर विशेष सुरक्षा तैनात करने की बात कही, तो साथ ही पर्यटकों के साथ आम लोगों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने की नसीहत भी दी. वहीं बैठक में यातायात नियमों का पालन कराने को लेकर सख्ती बरतने के आदेश जारी किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details