राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर : युवक का अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस पर पथराव...आगजनी के बाद रोड जाम

उदयपुर के पीलादर गांव के एक युवक का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद से ही सराड़ा क्षेत्र में लगातार तीन दिनों से हंगामा चल रहा है. सोमवार को भी उदयपुर बांसवाड़ा स्टेट हाइवे पर जरियाना में सैकड़ों लोग एकत्रित हुए और पुलिस पर पथराव कर दिया.

By

Published : Jul 15, 2019, 2:10 PM IST

उदयपुर के सराड़ा में पुलिस पर पथराव

उदयपुर. जिले के पीलादर गांव के युवक का कुछ दिन पहले अपहरण कर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ही सराड़ा में लगातार तीन दिनों से हंगामा चल रहा है. इसी क्रम में सोमवार को भी उदयपुर बांसवाड़ा स्टेट हाइवे पर जरियाना में लोगों ने एकत्रित होकर पुलिस पर पथराव किया और पुलिस के वाहन को भी जला दिया. इसके अलावा हंगामा कर रहे लोगों ने एक यात्री बस को भी जला दिया. बता दें कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

उदयपुर के सराड़ा में पुलिस पर पथराव

गौरतलब है कि पीलादर में हुए अपहरण के बाद रमेश हत्याकांड का खुलासा करने की मांग को लेकर जयसमंद सहित वीरपुरा, कनतोडा, करोडिया, झाडोल, डिंगरी, सल्लाडा, बड़़गांव, खेराड़़ सहित कई गांवों के सर्व समाज एकत्रित हुए हैं.

इससे पहले रविवार को जयसमंद स्थित हनुमान मंदिर परिसर में बैठक कर जयसमंद चौकी पुलिस में सराडा थानाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम रमेश पटेल हत्याकांड का खुलासा करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया था.
वहीं पिछले दिनों जावर माइंस थाना के पिलादर गांव में घर से उठाकर युवक को ले जाकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. इसको लेकर पूरा डांगी समाज के साथ-साथ अन्य समाजों में भी विरोध है. जिसकी वजह से जगह-जगह धरना प्रदर्शन और ज्ञापन दिए जा रहे हैं, परंतु प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने से लोगों का गुस्सा दिन-प्रतिदिन बढ़ता नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि गत 8 जुलाई को पीलादर निवासी रमेश पटेल को एक अन्य व्यक्ति रमेश मीणा घर से बुलाकर ले गया था उसके बाद उसकी चार दिनों बाद उसकी लाश जयसमंद अभयारण्‍य में मिली उस दिन से लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details