राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर के जिला कलेक्ट्रेट सभागार में एसपी ने मीडिया से की बातचीत, साल 2020 की कार्यप्रणाली के बारे में किया साझा

उदयपुर के जिला कलेक्ट्रेट सभागार में गुरुवार को जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने पिछले एक साल के दौरान पुलिस की कार्यप्रणाली और उदयपुर में क्राइम के आंकड़ों को लेकर लेखा-जोखा पेश किया. साथ ही साल 2020 का लक्ष्य भी मीडिया के साथ साझा किया.

By

Published : Jan 2, 2020, 10:36 PM IST

Udaipur news, उदयपुर की खबर
उदयपुर एसपी ने मीडिया से की बातचीत

उदयपुर.जिला कलेक्ट्रेट सभागार में उदयपुर के सभी पुलिस अधिकारी गुरुवार को मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उदयपुर में पिछले एक साल के दौरान हुई पुलिसिंग और मौजूदा स्थिति पर बातचीत हुई. इसके बाद में उदयपुर पुलिस अधीक्षक कैलाश विश्नोई मीडिया से रूबरू होते हुए बीते साल 2019 के दौरान उदयपुर में पुलिस की कार्यशैली और पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई की जानकारी दी. साथ ही आने वाले वक्त में पुलिस किस लक्ष्य पर काम करने वाली है, उसको भी साझा किया.

उदयपुर एसपी ने मीडिया से की बातचीत

इस दौरान बिश्नोई ने कहा कि पुलिस की ओर से उदयपुर में अपराध को कम करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. राज्य सरकार की पहल के बाद जहां परिवाद की संख्या में इजाफा हुआ है तो साथ ही पुलिस भी आम आदमी को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए पूरी सजगता के साथ काम भी कर रही है. विश्नोई ने यह भी बताया कि साल 2020 में उदयपुर पुलिस अब साइबर क्राइम पर अंकुश लगाने की दिशा में भी कारगर रणनीति के साथ काम करेगी.

पढ़ें- उदयपुर पुलिस की अनूठी पहल, अनहोनी से निपटने के लिए महिलाओं और बालिकाओं को देगी प्रशिक्षण

बता दें कि उदयपुर एसपी ने इस दौरान श्रेष्ठ कार्य करने वाले पुलिस अधिकारियों की जहां प्रशंसा की तो वहीं कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि भविष्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही उनके लिए परेशानी का कारण बन सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details