राजस्थान

rajasthan

राजस्थान SOG की बड़ी कार्रवाई, हवाला के सवा करोड़ रुपए के साथ 3 गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2020, 9:08 PM IST

उदयपुर में SOG की टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए एक करोड़ 25 लाख रुपए की राशि जब्त की है. साथ ही मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. SOG की टीम ने इस पूरे मामले को आयकर विभाग के हवाले कर दिया है, वहीं अब आयकर विभाग इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Udaipur News,  SOG action in Udaipur
उदयपुर में SOG की बड़ी कार्रवाई

उदयपुर. जिले में मंगलवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 कार में 3 लोगों के कब्जे से 1 करोड़ 25 लाख रुपए की राशि बरामद की है. फिलहाल, इन सभी से पैसे के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उदयपुर में हवाला की राशि का लेनदेन किया जा रहा है. जिसके बाद उदयपुर के पारस चौराहे पर मुखबिर से मिली सूचना के बाद स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान 2 अलग-अलग कार से SOG की टीम ने पैसा बरामद किया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस निरीक्षक श्याम सिंह रत्नु और उपनिरीक्षक सुबोध जांगिड़ मौजूद रहे.

पढ़ें-बांसवाड़ा: सरपंच ने केंद्र सरकार के पावर प्लांट को भी नहीं बख्शा, 1.11 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की इस कार्रवाई के बाद शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि यह राशि जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए ले जाई जा रही थी. वहीं, अब स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने इस पूरे मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी है, जिसके बाद आयकर विभाग की टीम अब आगामी अनुसंधान करेगी. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने दोनों कार और 3 व्यक्तियों समेत एक करोड़ 25 लाख रुपए की राशि अपने कब्जे में ले ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details