राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुरः SC न्यायाधीश दिनेश माहेश्वरी 2 दिवसीय उदयपुर प्रवास पर...लेंगे कई कार्यक्रमों में हिस्सा

सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश दिनेश माहेश्वरी शनिवार को अपने 2 दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने आज मावली में नागरिक अभिनंदन समारोह के बाद जिला एंव सत्र न्यायलय में सम्मान समारोह में शिरकत की.

By

Published : Nov 2, 2019, 10:50 PM IST

उदयपुर न्यूज, UDAIPUR NEWS

उदयपुर. सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश दिनेश माहेश्वरी शनिवार को उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने मावली में नागरिक अभिनंदन समारोह में हिस्सा लिया. साथ ही वह सत्र न्यायालय के सम्मान समारोह में भी शामिल हुए. बता दें कि महेश्वरी दो दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे हैं. इस दौरान वह कई सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

सुप्रीम कोर्ट के जज दिनेश महेश्वरी पहुंचे उदयपुर

वहीं समारोह में बार एसोसिएशन अध्यक्ष भरत वैष्णव सहित पूरी कार्यकारिणी ने माहेश्वरी का सम्मान कर अभिनन्दन किया. इस दौरान माहेश्वरी ने वरिष्ठ अधिवक्ता फतेहसिंह मेहता सहित 6 वरिष्ठ अधिवक्ताओं को विशेष सम्मान से नवाजा गया. इस मौके पर सीजेआर इंद्रजीत मोहंती, निरीक्षक न्यायधीश संगीतराज लोढ़ा, डीजे रविन्द्र माहेश्वरी सहित संभाग भर से आये न्यायिक अधिकारी और अधिवक्ता मौजूद रहे.

पढ़ेंःजांच आयोग की रिपोर्ट पर सरकार कार्रवाई करने को बाध्य नहींः महाधिवक्ता

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए माहेश्वरी ने उदयपुर में रहने के दौरान किये न्याययिक कार्यों को याद किया. माहेश्वरी ने इस दौरान भविष्य में देश की बेहतर न्याय व्यवस्था के लिए वरिष्ठ अधिवक्ताओं से आह्वान किया, और कहा कि युवाओं को ना सिर्फ कानून के ज्ञाता के रूप में तैयार करें, बल्कि उनका श्रेष्ठ व्यक्तित्व विकास भी करें.

बता दें कि न्यायाधीश दिनेश महेश्वरी दो दिवसीय उदयपुर प्रवास पर हैं, इस दौरान महेश्वरी कई सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, साथ ही आम लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details