राजस्थान

rajasthan

भारतीय जनता पार्टी के ही नहीं 'राम' हम सबके हैंः सज्जन कटारा

By

Published : Nov 13, 2019, 11:26 PM IST

नगर निगम चुनाव में इन दिनों अयोध्या फैसला छाया हुआ है. मामले को लेकर पूर्व विधायक सज्जन कटारा ने कहा कि भगवान राम किसी एक पार्टी के नहीं बल्कि हम सबके हैं. कटारा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार उदयपुर की जनता भाजपा के कुशासन के खिलाफ वोट करेगी.

उदयपुर नगर निगम चुनाव न्यूज, MLA Sajjan Katara News

उदयपुर. नगर निगम चुनाव में इन दिनों राम मंदिर का मुद्दा छाया हुआ है. जहां भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता राम मंदिर को लेकर भाजपा सरकार को इसका श्रेय दे रहा है तो वहीं अब कांग्रेस पार्टी के नेता भी राम मंदिर को लेकर जनता के बीच वोट अपील करते नजर आ रहे हैं.

अयोध्या फैसला और नगर निगम चुनाव को लेकर बोली सज्जन कटारा

उदयपुर ग्रामीण से पूर्व विधायक और कांग्रेस की कद्दावर नेत्री सज्जन कटारा का कहना है कि राम सिर्फ भाजपा के नहीं बल्कि हम सबके हैं. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के राजीव गांधी ने राम मंदिर निर्माण की पहल की थी. सज्जन कटारा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता पिछले 25 साल से उदयपुर की जनता को भ्रमित कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में उदयपुर की जनता भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देगी. कटारा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को बहुमत के साथ नगर निगम में लाएगी.

पढ़ें- राजस्थान कांग्रेस ने निकाय चुनाव के लिए जारी किया घोषणा पत्र, 25 मुद्दों पर दिया जोर

सज्जन कटारा ने उदयपुर में भारतीय जनता पार्टी के बोर्ड पर भी निशाना साधा. बोर्ड पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त उदयपुर में सड़के बनती है, जबकि 5 साल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ. कटारा ने कहा कि अब उदयपुर की जनता सब समझ चुकी है. कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं और इस बार उदयपुर कांग्रेस को निकाय चुनाव में जरूर जीत हासिल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details