राजस्थान

rajasthan

राजसमंद पुलिस ने हरियाणा निवासी 5 लोगों को किया गिरफ्तार, नाकाबंदी के दौरान किया था डिटेन

By

Published : Sep 20, 2022, 3:21 PM IST

Updated : Sep 20, 2022, 9:26 PM IST

राजसमंद पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान हिरासत में लिए हरियाणा निवासी 5 संदिग्धों को (Rajsamand Police arrested 5 people) शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पांचों से पूछताछ कर रही है. संदिग्धों का संबंध नागौर कोर्ट के बाहर हुई फायरिंग से है या नहीं इसकी जांच की जा रही है.

Rajsamand Police detain 5 people
Rajsamand Police detain 5 people

उदयपुर.राजसमंद पुलिस ने सोमवार रात को नाकाबंदी के दौरान डिटेन किए गए हरियाणा पांच (Rajsamand Police arrested 5 people) संदिग्ध युवकों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है. पांचों से पूछताछ की जा रही है. उनकी गाड़ी को नागौर में गैंगस्टर की हत्या को लेकर की गई नाकाबंदी के दौरान रोकी गई थी. इसके बाद पांचों को हिरासत में लिया गया था.

राजसमंद एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि इनपुट के आधार पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. वहीं कुंवारिया थानाधिकारी लालूराम जाट ने बताया कि कुंवारिया पुलिस की ओर से रूपा खेड़ा टोल के पास नाकाबंदी की गई, मौके पर पुलिस अधीक्षक व करीब 200 जवानों का जाप्ता भी पंहुचा. इस दौरान एक संदिग्ध स्कॉर्पियो गाड़ी को पकड़ा गया. पुलिस ने गाड़ी में बैठे लोगों से बाहर निकलने को कहा. लेकिन कोई बाहर नहीं आया. इसपर पुलिस ने 13 राउंड फायर किए. गाड़ी की एक टायर भी बर्स्ट कर दी. जिससे गाड़ी वहीं रुक गई.

पढ़ें. नाकाबंदी में रोकने पर नाराज हुए स्कूटी सवार युवक और चार युवतियां, पुलिसकर्मियों से मारपीट और वर्दी फाड़ने का आरोप

इसपर संदिग्धों ने पैदल भागने की कोशिश की. जिन्हें पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक संदिग्धों का संबंध नागौर कोर्ट के बाहर गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्याकांड से हो सकता है. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस की ओर से किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है.

मंगलावर को कुंवारिया थाना पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद हरियाणा के हिसार जिले के निवासी पांचों युवकों राहुल जाट, कल्याण सिंह ,संदीप जाट, दीपांशु जाट और सोहेल जाट को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

Last Updated : Sep 20, 2022, 9:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details