राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर डबोक एयरपोर्ट पर राहुल गांधी ने कई नेताओं से मुलाकात की

मध्यप्रदेश में चुनावी सभाओं के लिए जाने से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. कुछ देर रुकने के बाद वे मध्यप्रदेश के लिए रवाना हुए.

By

Published : May 14, 2019, 4:25 PM IST

उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं से मिले राहुल गांधी

उदयपुर.कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचे. गांधी यहां से हेलीकॉप्टर के माध्यम से मध्य प्रदेश में 3 चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए. इससे पहले कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने राहुल गांधी से मुलाकात की और उनसे आदिवासी क्षेत्रों की समस्या को लेकर एक पत्र सौंपाकर समाधान की मांग की.

VIDEO: राहुल गांधी पहुंचे उदयपुर

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश जाने से पहले ट्रांजित विजिट के तहत उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचे. एयरपोर्ट पर सीडब्ल्यूसी सदस्य रघुवीर मीणा, उदयपुर देहात के जिला अध्यक्ष लालसिंह झाला, पूर्व विधायक सज्जन कटारा, विवेक कटारा, राजसमंद जिला अध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर ने राहुल गांधी से मुलाकात की.

इस दौरान रघुवीर मीणा ने राहुल गांधी को आदिवासी लोगों से जुड़ी एक समस्या की चिट्ठी भी दी और मध्यप्रदेश और राजस्थान के आदिवासियों के लिए जल्द ही इस पर काम करने की विनती भी की. बता दें कि राहुल गांधी मध्य प्रदेश में 3 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे इससे पहले वे खास विमान से उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां से वे मध्यप्रदेश के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details