राजस्थान

rajasthan

पूर्व सांसद ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश के मजदूर मजबूर होकर जा रहे पैदल, प्रधानमंत्री नहीं ले रहे सुध

By

Published : May 11, 2020, 11:24 PM IST

कोरोना वायरस की वजह से मजदूर पैदल ही अपने घर की ओर पलायन कर रहे हैं. ऐसे में सोमवार को पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का मजदूर मजबूर होकर इस गर्मी में अपने घर के लिए पैदल जा रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री जी अब भी उनकी सुध नहीं ले रहे हैं.

पूर्व सांसद का पीएम पर निशाना, Raghuveer Meena targeted PM Modi
पूर्व सांसद ने PM पर साधा निशाना

उदयपुर.कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. रघुवीर मीणा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में अंतर है. प्रधानमंत्री चुनाव के वक्त तो देश के मजदूरों की बात करते थे, लेकिन लॉकडाउन लागू करते वक्त प्रधानमंत्री को मजदूरों की चिंता नहीं हुई.

पढ़ेंःखबर का असर : गहलोत सरकार ने वापस लिया शिक्षकों के मुख्यालय पर उपस्थिति होने का आदेश

रघुवीर मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश में फंसे लोगों को हवाई जहाज से भारत ला रहे हैं, उन्हें भी वीआईपी सुविधा दे रहे हैं, लेकिन हमारे देश के लिए मोदी जी ने अब तक कुछ नहीं किया. देश का मजदूर मजबूर होकर इस गर्मी में अपने घर के लिए पैदल जा रहा है, लेकिन मोदी जी अब भी उनकी सुध नहीं ले रहे हैं.

रघुवीर मीणा यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा सोमवार से कुछ रेलगाड़ियों को भी शुरू किया गया है. लेकिन सभी रेलगाड़ियां एयर कंडीशनर युक्त है. जिनका किराया काफी अधिक है. ऐसे में लंबे समय से बेरोजगार मजदूर और रेलगाड़ियों में सफर भी नहीं कर पाएगा.

पढ़ेंःमहिलाओं से उठक-बैठक लगवाने का वीडियो वायरल, डीजीपी ने दिया स्पष्टीकरण

मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब देश के मजबूर मजदूरों के लिए भी कोई फैसला लेने की जरूरत है, अगर समय रहते ऐसा नहीं हुआ तो देश की स्थिति काफी बिगड़ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details