राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 10, 2020, 9:12 AM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर के इतिहास में पहली बार जनता ने पुलिस-प्रशासन का पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

उदयपुर में गुरुवार को एक अलग नजारा देखने को मिला. पहली बार उदयपुर की सड़कों पर निकले पुलिस-प्रशासन का जनता ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. इस दौरान ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया गया.

Udaipur News, पुलिस-प्रशासन का स्वागत
उदयपुर में जनता ने पुलिस-प्रशासन का पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

उदयपुर. केंद्र सरकार के आदेशानुसार पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है. ऐसे में पुलिस-प्रशासन की ओर से जिले में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को अपने घर में रहने की नसीहत दी जा रही थी, इस दौरान शहर के जगदीश चौक में एक अलग नजारा देखने को मिला. दरअसल, यहां के लोगों की ओर से पहले पुलिस-प्रशासन पर पुष्प वर्षा की गई और फिर ताली बजाकर उनका स्वागत किया गया.

बता दें कि ये पहली बार है जब उदयपुर के बाशिंदों ने गली-गली में इस तरह से पुलिस प्रशासन का स्वागत किया. वहीं, जब से देश में लॉकडाउन के आदेश लागू हुए हैं, उसके बाद से ही यहां पुलिस-प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ चौबीसों घंटे आम जनता की सेवा में काम कर रहा है. ऐसे में जनता भी पुलिस की सेवा से काफी प्रभावित है और अब जनता पुलिस को पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन करती दिखाई दे रही है.

पढ़ें:कोरोना से जंग में राजस्थान की क्या है तैयारी, देखें रिपोर्ट

गौरतलब है कि इससे पहले इस तरह का नजारा राजस्थान के भीलवाड़ा और जयपुर में देखने को मिल चुका है. साथ ही बता दें कि उदयपुर में अब तक कोरोनावायरस की चपेट में 4 लोग आ चुके हैं. ऐसे में पुलिस प्रशासन द्वारा फ्लैग मार्च निकालकर आम लोगों को अपने घर में रहने की अपील भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details