राजस्थान

rajasthan

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे उदयपुर राज्यपाल कलराज मिश्र ने की अगवानी

By

Published : Dec 6, 2019, 9:35 PM IST

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे. जहां राज्यपाल कलराज मिश्र और राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला ने उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अगुवाई की. जिसके बाद रामनाथ कोविंद भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर से आबूरोड के लिए रवाना हो गए हैं

उदयपुर की खबर,  President Ramnath Kovind
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे उदयपुर

उदयपुर.राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शुक्रवार को उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंच जहां उनकी कलराज मिश्र और राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला अगुवाई की. इसके बाद कोविंद भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर से आबूरोड के लिए रवाना हुए.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे उदयपुर

बता दें कि राष्ट्रपति आबू रोड स्थित ब्रह्म कुमारी आश्रम में आयोजित महिला सशक्तिकरण द्वारा सामाजिक परिवर्तन के राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस दौरान कोविंद के साथ राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र भी मौजूद रहें. वहीं 12:45 बजे राष्ट्रपति आबूरोड हवाई पट्टी पर पहुंचे. जहां से सड़क मार्ग के माध्यम से वह 1 बजे ब्रह्मकुमारी आश्रम में पहुंचे गए. जहां पर कोविंद ब्रम्हाकुमारी संस्थान में आयोजित होने वाले महिला सशक्तिकरण द्वारा सामाजिक परिवर्तन के राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होंगे.

पढ़ें- Viral video: नाबालिग लड़के को अर्धनग्न कर पेड़ से बांधकर लाठी डंडों से पीटा

वहीं यह सम्मेलन 2 दिन तक आबू रोड स्थित ब्रह्मकुमारी आश्रम में चलेगा जिसमें देश भर की महिलाएं हिस्सा ले रही है. बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आबूरोड में लगभग 4 घंटे का कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस दौरान महिला सशक्तिकरण द्वारा सामाजिक परिवर्तन के राष्ट्रीय सम्मेलन में राष्ट्रपति कोविंद हिस्सा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details