राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 20, 2021, 9:00 PM IST

ETV Bharat / city

कांग्रेस पार्टी अगर टिकट देगी, तो पूरे वल्लभनगर परिवार को साथ लेकर चलूंगी- प्रीति शक्तावत

उदयपुर में वहीं शनिवार को स्वर्गीय विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत ने उदयपुर शहर स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिन्हें भी टिकट देगी. हम उनके साथ में रहेंगे अगर पार्टी मुझे मौका देगी तो मैं पूरे वल्लभनगर परिवार को साथ लेकर चलूंगी.

प्रीति शक्तावत ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, Preeti Shaktawat held press conference
प्रीति शक्तावत ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

उदयपुर.प्रदेश के वल्लभनगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस और जनता सेना भी मैदान में है. इस बीच प्रदेश सरकार की ओर से वल्लभनगर को लेकर शुक्रवार को कई सौगातें दी गई. वहीं शनिवार को स्वर्गीय विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत ने उदयपुर शहर स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

प्रीति शक्तावत ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने जो वल्लभनगर को लेकर बजट से पहले सौगात दी है, उनका हम धन्यवाद देते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिन्हें भी टिकट देगी. हम उनके साथ में रहेंगे अगर पार्टी मुझे मौका देगी, तो मैं पूरे वल्लभनगर परिवार को साथ लेकर चलूंगी.

वही स्वर्गीय विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को याद करते हुए भावुक पलकों से उन्होंने कहा कि उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी, लेकिन इसकी दुख की घड़ी में भी क्षेत्रवासियों ने और प्रदेश वासियों ने जिस प्रकार से मेरे परिवार को सांत्वना दिया और हौसला बढ़ाए रखा मैं इन सब की ऋणी हूं.

पढ़ें-कांग्रेस का पैदल मार्च: ऊंट, ट्रैक्टर, जीप और पैदल चल पूरा किया 5 किलोमीटर की पद यात्रा

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय विधायक गजेंद्र सिंह सदैव विकास के लिए प्रयासरत रहते थे. वे जब बीमार थे और हॉस्पिटल में भर्ती थे. तब भी वह मुझे विकास के कार्यों को लेकर बातचीत किया करते थे. इन्हीं विकास के कार्यों को हमने मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया था. जिन्हें बजट से पूर्व भी पूरा किया गया. इसके लिए मैं मुख्यमंत्री जी और मंत्रिमंडल का धन्यवाद देना चाहती हूं. वहीं चुनाव लड़ने की बात को लेकर उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस मुझे जैसा फैसला करेगी, वह मेरे लिए सर्वमान्य होगा. वहीं विपक्ष के आरोपों पर उन्होंने कहा कि मैं किसी का कोई जवाब नहीं देना चाहती हुं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details