राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 6, 2020, 8:26 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुरः तीन दिवसीय पिछोला महोत्सव का आगाज, विद्यार्थी देंगे रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति

उदयपुर के महाराणा भूपाल विश्वविद्यालय की पहचान बन चुका पिछोला महोत्सव शुरू हो गया है. 3 दिवसीय इस महोत्सव में डांस, एक्टिंग, सिंगिंग समेत कई अन्य कंपटीशन का आयोजन किया जाएगा.

udaipur news, rajasthan news, पिछोला महोत्सव का आगाज, उदयपुर में पिछोला महोत्सव
पिछोला महोत्सव का आगाज

उदयपुर.भूपाल नॉबल्स विश्वविद्यालय की संगठक महाविद्यालय के भूपाल नोबल्स पीजी महाविद्यालय में तीन दिवसीय सांस्कृतिक समारोह पिछोला 2020 का आयोजन किया जा रहा है. वहीं इस समारोह में छात्रों के ओर से रंगारंग प्रस्तुतियां दी जा रही है. जिसकी सरहाना दर्शक में बैठे विद्यार्थी और अन्य लोग ताली बजा कर रहे है.

पिछोला महोत्सव का आगाज

पिछोला कर्यक्रम के तहत छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न कर्यक्रम के तहत विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है. इस कार्यक्रम में समूह लोकगीत, ड्रामा, फेंसिड्रेस, सोलो डांस, युगल नृत्य, फिल्मी डांस और कई आकर्षक प्रस्तुतियां दी जा रही है.

पढ़ेंः सीकर रेप केस के आरोपियों को जल्द मिले सजा : सांसद सुमेधानंद सरस्वती

बता दें कि उदयपुर के भूपाल नोबल पीजी महाविद्यालय में हर साल इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. साथ ही अब यह कार्यक्रम युवाओं में खासा लोकप्रिय है. जिसे देखने के लिए अन्य विश्वविद्यालय के छात्र भी पहुंचते हैं. इस कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details