राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 19, 2020, 2:06 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुर : चलती ट्रैवलर गाड़ी में लगी आग, 12 लोगों ने कूदकर बचाई जान

पिंडवाड़ा हाईवे पर बुधवार को उस वक्त हंगामा हो गया जब एक चलती ट्रैवलर गाड़ी में अचानक से आग लग गई. बता दें कि आग लगने के दौरान इस ट्रैवलर में कई सवारियां मौजूद थीं. वो तो गनीमत रही कि किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. पढ़ें पूरी खबर....

गाड़ी में लगी आग, Fire in Car, Pindwara highway, Rajasthan news, राजस्थान न्यूज
चलती गाड़ी में लगी आग

उदयपुर.उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके के पिंडवाड़ा हाईवे पर बुधवार को अचानक एक ट्रैवलर गाड़ी में आग लग गई. इससे पहले कि चालक और गाड़ी मे बैठे पर्यटक कुछ समझ पाते उससे पहले ही गाड़ी पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई.

चलती गाड़ी में लगी आग

देखते ही देखते गाड़ी धूं-धूं कर जलने लगी. इस दौरान सभी सवारी फटाफट उतरने लगी. समय रहते सभी लोग गाड़ी से निकलने में कामयाब रहे जिसके चलते कोई जनहानि होने से बच गई.

बताया जा रहा है गाड़ी में सवार यह सभी लोग गुजरात के बड़ौदा के रहने वाले थे, और आज अंबाजी दर्शन के लिए जा रहे थे. मौके पर पहुंची गोगुन्दा थाना पुलिस ने यातायात को रोककर आग को बुझाने के प्रयास किए. फायर ब्रिगेड ने समय रहे आग पर काबू पा लिया.

यह भी पढ़ेंःजोधपुर में बिछाई जा रही 'मौत' की हाईटेंशन लाइन, तार की चपेट में आने से मामा-भांजी की मौत

फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. आपको बता दें कि चलते वाहनों में आग लगने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार हाईवे पर चलते वाहनों में आग लग चुकी है. ऐसे में अब देखना होगा हाईवे अथॉरिटी द्वारा इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए किस तरह के प्रभावी इंतजाम किए जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details