राजस्थान

rajasthan

उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में पैंथर का आतंक, शिकार करते CCTV कैमरे में कैद

By

Published : Oct 9, 2020, 6:27 PM IST

लेकसिटी उदयपुर में एक बार फिर पैंथर ने आतंक मचा दिया है. उदयपुर पिंडवाड़ा रोड से सटे भादला गांव में अब पैंथर मवेशियों को अपना शिकार बना रहा है तो वहीं लोगों पर भी हमला बोल रहा है. बीती रात पैंथर ने एक घर में धावा बोल दिया, जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

Panther Attack in Udaipur, Panther Attack on People
उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में पैंथर का आतंक

उदयपुर. जिले में पैंथर का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब उदयपुर के पिंडवाड़ा रोड से सटे गांव पायल की भागल में पैंथर ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है. यहां पर पैंथर कई मवेशियों को अपना शिकार बना चुका है और आम आदमी पर भी हमला कर चुका है, जिसके बाद ग्रामीणों में जहां दहशत का माहौल है.

उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में पैंथर का आतंक

वहीं, अब पैंथर आम आदमी के घरों में भी दस्तक दे चुका है. बीती रात पैंथर ने गांव के एक घर में धावा बोल दिया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पैंथर घर में मौजूद स्वान को अपना निशाना बनाने के लिए आया था. वहीं इन सीसीटीवी फुटेज के आने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम से पैंथर को पकड़ने की मांग की है. साथ ही ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

पढ़ें-राजसमंद : देवगढ़ के सोपरि बांध में डूबने से यातायात निरीक्षक की मौत

आपको बता दें कि इससे पहले उदयपुर के सलूंबर इलाके में पैंथर ने आतंक मचा दिया था. पैंथर वहां कई इंसानों पर भी हमला कर चुका था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी. वहीं अब एक बार फिर उदयपुर के ग्रामीण इलाकों में पैंथर के आने से आतंक फैल गया है. ऐसे में देखना होगा वन विभाग की टीम पैंथर को कब तक पकड़ पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details