राजस्थान

rajasthan

आदमखोर पैंथर का अंत, तीन लोगों को बना चुका था निवाला

By

Published : Aug 14, 2019, 5:26 PM IST

उदयपुर के परसाद गांव में तीन लोगों का शिकार बना चुके पैंथर को वन विभाग ने बुधवार को धाराशाई कर दिया. पैंथर को पकड़ने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया था.

Panther killed three people, Panther killed by forest department, वन विभाग ने पैंथर को मारा

उदयपुर.जिले के परसाद गांव में तीन लोगों को अपना शिकार बना चुके पैंथर को वन विभाग की टीम ने बुधवार (14 अगस्त) को गोली मार धराशाई कर दिया है. बताया जा रहा है कि गोली लगने से पैंथर की मौत हो गई है. आपको बता दें कि इस पैंथर ने पिछले 1 महीने में 3 लोगों को अपना शिकार बना लिया था. जिसके बाद ग्रामीणों ने बीती रात हाईवे जाम कर पैंथर को गोली मारने की मांग रखी थी.

आदमखोर पैंथर को वन विभाग की टीम ने मार गिराया

आज पुलिस और प्रशासन से बातचीत के बाद वन विभाग की टीम ने पैंथर को गोली मार दी जिसमें पैंथर की मौत हो गई. वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पैंथर को गोली नहीं मारी गई बल्कि सिर्फ ट्रेंकुलाइज किया गया जिसमें ओवरडोज के चलते पैंथर की मौत हो गई है. हालांकि अब तक आधिकारिक तौर पर वन विभाग के किसी भी अधिकारी का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

पढ़ें.डूंगरपुर नगर परिषद के सभापति केके गुप्ता के घर 32 घंटों से चल रही है आयकर विभाग की कार्रवाई
आपको बता दें कि मंगलवार रात को भी पैंथर को पकड़ने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने उदयपुर अहमदाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया था. लोगों ने पैंथर पर पथराव शुरू कर दिया था जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें भी आई थी. वहीं सूत्रों की मानें तो आज वन विभाग के अधिकारियों ने पैंथर को गोली मार दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई. कुछ लोग इस गोली को ट्रेंकुलाइज सिस्टम से भी जोड़ रहे हैं और पैंथर की मौत का कारण ओवरडोज करार दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details