राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अवैध निर्माण को लेकर पंचायत समिति ने की बड़ी कार्रवाई, 24 अवैध दुकानों को किया ध्वस्त

उदयपुर जिले की गिर्वा पंचायत ने अतिक्रमण के खिलाफ सोमवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसके तहत पंचायत समिति ने 24 अवैध दुकानों को ध्वस्त किया. बता दें कि इन सभी दुकान मालिकों को पंचायत समिति की ओर से पूर्व में नोटिस जारी किए गए थे. इसके बावजूद भी अतिक्रमण नहीं हटाने पर सोमवार को पंचायत समिति की ओर से इन्हें ध्वस्त कर दिया गया.

By

Published : Oct 14, 2019, 11:03 PM IST

Girwa Panchayat Samiti, udaipur latest news

उदयपुर. जिले की गिर्वा पंचायत समिति ने सोमवार को अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. बता दें कि पंचायत समिति की ओर से अतिक्रमण के चलते कुल 24 अवैध दुकानों को ध्वस्त किया. दरअसल, कुछ दुकान लंबे समय से अवैध रूप से बनी थी. वहीं, कई दुकानें विकास कार्य में बाधा बन रही थी. ऐसे में पंचायत समिति की ओर से पहले सभी को नोटिस जारी किया गया और सोमवार को करवाई को अंजाम दिया गया.

अतिक्रमण के खिलाफ गिर्वा पंचायत समिति की बड़ी कार्रवाई

पढ़ें- मंडावा उप चुनाव : 'बुआ-भतीजी' के बीच राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई

इस कार्रवाई के दौरान शांति व्यवस्था के लिए पुलिस का जाब्ता भी तैनात रहा. कार्रवाई के दौरान मौके पर बड़ी तादाद में भीड़ भी जमा हो गयी. बता दें कि इस कार्रवाई में गिरवा पंचायत समिति के अधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस के जवान भी मौके पर मौजूद रहे ताकि किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details