राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 14, 2020, 8:43 PM IST

ETV Bharat / city

उदयपुरः नगर निगम आयुक्त का गैराज शाखा में औचक निरीक्षण, अधिकारियों को लगाई लताड़

उदयपुर में सफाई व्यवस्था की शिकायतों के बाद शुक्रवार को नगर निगम के आयुक्त कमर चौधरी ने गैराज शाखा का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान चौधरी ने लचर कार्यशैली को लेकर गैराज शाखा के अधीक्षक को जमकर लताड़ भी लगाई.

गैराज शाखा का किया औचक निरीक्षण, Surprise inspection of garage branch
गैराज शाखा का किया औचक निरीक्षण

उदयपुर. शहर में नगर निगम के आयुक्त कमर चौधरी ने शुक्रवार को नगर निगम के गैराज का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर आयुक्त चौधरी ने गैराज अधीक्षक बाबूलाल चौहान को जमकर लताड़ लगाई.

बता दें कि पिछले लंबे समय से दूर की गाड़ियों को लेकर शिकायतें मिल रही थी और शहर की कचरा संग्रहण करने वाली गाड़ियां भी देरी से पहुंच रही थी, जबकि अन्य वाहनों की भी स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी. ऐसे में कमल चौधरी ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण के दौरान हालात का जायजा लिया और भविष्य में लापरवाही बरतने पर कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात भी कही.

पढ़ेंःध्वनिमत से पास हुआ सदन में विश्वास प्रस्ताव, गहलोत-पायलट तकरार पर खुलकर बोले मुख्यमंत्री

पिछले कुछ दिनों से उदयपुर की सफाई व्यवस्था में लापरवाही हो रही थी. जिसकी शिकायतें नगर निगम आयुक्त को मिल रही थी. ऐसे में आयुक्त ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण कर हालातों का जायजा लिया. इस दौरान नगर निगम आयुक्त चौधरी ने आपदा राहत और अग्निशमन शाखा का भी निरीक्षण किया और वहां मौजूद उपकरणों की जानकारी ली. इस दौरान गैराज समिति के अध्यक्ष मनोहर चौधरी और अग्निशमन अधिकारी जलज घसिया मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details