राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

EXCLUSIVE: बीते 27 महीने से गहलोत अपनी सरकार बचाने में जुटे, विकास के काम ठप पड़े : अर्जुन लाल मीणा

उदयपुर में इन दिनों भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस बीच उदयपुर में भी भाजपा की ओर से गहलोत सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए विरोध जताया गया. वहीं, उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने ईटीवी भारत से बातचीत में देश और प्रदेश के मुद्दों पर अपनी राय रखी.

By

Published : Mar 13, 2021, 11:58 AM IST

Updated : Mar 13, 2021, 2:15 PM IST

उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा, Udaipur MP Arjun Lal Meena
उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा

उदयपुर. प्रदेश में इन दिनों भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल के माध्यम से विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस बीच उदयपुर में भी भाजपा की ओर से गहलोत सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए विरोध जताया गया. वहीं, उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने ईटीवी भारत से बातचीत में देश और प्रदेश के मुद्दों पर अपनी राय रखी.

अर्जुन लाल मीणा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की कोई नीति नहीं है. राज्य सरकार ने जो भी बजट पेश किया उन्होंने कहा कि गहलोत की 27 महीने की सरकार हो गई सरकार अपनी सरकार को बचाने में लगी हुई है, लेकिन जो विकास के काम उदयपुर डिवीजन किसी प्रकार का कोई काम नहीं किया.

पढ़ेंःरेगिस्तान की बदलेगी तस्वीर और तकदीर...रिफाइनरी का काम जोरों पर, 38 हजार करोड़ का टेंडर जारी

प्रदेश में बिजली की दर जो पड़ी हुई है. जिससे आम लोगों को जीवन यापन में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. जिससे किसान भी परेशान है.सरकार आने से पहले गहलोत ने जितने वादे किए थे किसानों का कर्जा माफी को लेकर बेरोजगारों को भत्ता देने की यह दोनों के वादे पूरे नहीं है. विकास के काम जो वसुंधरा सरकार में चल रहे थे वह भी आधे अधूरे पड़े हुए हैं.

वहीं, उन्होंने अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग डेमोक्रेसी की खत्म की बात कर रहे हैं, उनके पार्टी में हो रही होगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी साउथ में जाते हैं और वहां जाकर कहते हैं कि मैं अगर सरकार में आऊंगा तो मत्स्य पालन विभाग बनाऊंगा लेकिन राहुल गांधी को यह मालूम नहीं कि जब से यूपीए की सरकार रही हो या फिर एनडीए की, कब से मत्स्य विभाग चल रहा है.

देश और प्रदेश के मुद्दों पर अपनी राय रखी.

पढ़ेंःसार्वजनिक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक...अभियंताओं के साथ मुख्यमंत्री का संवाद

वहीं, गहलोत के आरोपों पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की शासन प्रशासन व्यवस्था जरूर गहलोत के चंगुल में है. इस बार के चारों उपचुनाव सीटों पर भाजपा जीतेगी क्योंकि हमारी पहुंच जनता तक रही है. कांग्रेस के सरकार के खिलाफ जनता आक्रोशित है. किसानों को लेकर लगातार केंद्र सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है. देश में बड़े पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के मुद्दे पर मीणा ने कहा कि प्रदेश सरकारों को भी अपने टैक्स कम करने चाहिए. राजस्थान की तुलना में अन्य राज्यों में तेल के दाम कम है इन्हें भी कम करने चाहिए जिससे लोगों को राहत मिले.

Last Updated : Mar 13, 2021, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details