राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

MP अर्जुन लाल मीणा ने लगवाई Corona Vaccine, लोगों को दिया यह संदेश

कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए वैक्सीनेशन (Vaccination) के तीसरे चरण की शुरुआत की गई है. अब वैक्सीनेशन अभियान में आम और खास सभी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. वहीं आज यानी शुक्रवार को उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने कोरोना का टीका लगवाया.

By

Published : Mar 5, 2021, 3:52 PM IST

उदयपुर न्यूज  वैक्सीनेशन  कोरोना का टीका  udaipur latest news  Vaccination  corona Vaccination
सांसद अर्जुन लाल मीणा

उदयपुर.कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य जिले में लगातार जारी है, जिसके तहत बढ़-चढ़कर लोग सरकार द्वारा जारी की गई दिशा-निर्देशों के तहत वैक्सीन लगवा रहे हैं. शुक्रवार को उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा भी वैक्सीन लगवाने शहर के भोपालपुरा शहरी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने सांसद को वैक्सीन लगाई.

सांसद अर्जुन लाल मीणा कोरोना का टीका लगवाते हुए

इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों और अन्य स्टाफ के लोगों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, लंबे कोरोना संघर्ष के बाद वैक्सीन का दौर चल रहा है, जिसके तहत मैंने भी वैक्सीन लगवाई है. हम सब लोगों से निवेदन करते हैं कि सरकार की ओर से जारी निर्देश के अनुसार वैक्सीन लगवाएं. फ्रंटलाइन वर्कर से वैक्सीन लगने के बाद 60 साल और अन्य बीमार व्यक्तियों को वैक्सीन लग रही है.

यह भी पढ़ें:सीएम अशोक गहलोत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- राजस्थान ने वैक्सीन लगवाने में रचा इतिहास

सांसद ने बताया कि बजट सत्र का सेकेंड फेस 8 मार्च से शुरू होगा, जिसे देखते हुए पार्लियामेंट की ओर से सूचित किया गया है कि सभी लोग कोरोना वैक्सीन लगवाएं. मुझे वैक्सीन लगवाने के बाद बहुत खुशी हो रही है. मुझे इसका आभास नहीं हुआ कि वैक्सीन लगी. इसी के साथ उन्होंने उदयपुर शहर की जनता से अपील किया कि कोरोना वैक्सीनेशन के साथ सावधानियां भी रखें. जैसे कि दो गज दूरी, मास्क है जरूरी. इसको फॉलो करें और लगातार साबुन से हाथ धोएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details