राजस्थान

rajasthan

एटीएम बदलकर करीब 3 लाख से अधिक राशि की लूट, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Mar 3, 2021, 3:48 PM IST

उदयपुर में बुधवार को ऑनलाइन ठगी की वारदात सामने आई. जिसमें एक व्यक्ति ने एटीएम बदल कर ठगी की और कर्मचारी के अकाउंट से करीब 3 लाख रुपए निकाल लिए. घटना की सूचना पर कर्मचारी ने खेरवाड़ा थाने में इसकी जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उदयपुर की ताजा हिंदी खबरें,Case of fraud by changing ATM
एटीएम बदलकर करीब 3 लाख से अधिक राशि की लूट

उदयपुर. जिले में लगातार ऑनलाइन ठगी की वारदात में बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार को एक बार फिर एक व्यक्ति ने एटीएम बदल कर कर्मचारी के अकाउंट से करीब 3 लाख रुपए निकाल लिए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के एटीएम में वन विभाग के कर्मचारी जब पैसा निकालने आया तो वहां एक अन्य व्यक्ति ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया और एटीएम से विभिन्न शहरों में 26 से ज्यादा ट्रांजैक्शन कर करीब 3 लाख रुपए की राशि निकाल ली. वहीं अधिकारी को जैसे ही इसका आभास हुआ तुरंत खेरवाड़ा थाने में इसकी प्रथम जानकारी दी.

पढ़ें-उदयपुर में ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस की ओर से लगातार एटीएम और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, जिससे उक्त व्यक्ति तक पहुंचा जा. अचानक हुई घटना से अधिकारी और अन्य लोग भी अचंभित नजर आए. पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है कि किन कारणों से युवक की ओर से इस वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं पुलिस की टीम के इर्द-गिर्द लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details