राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: मंत्री टीकाराम जूली ने दी स्व. गजेंद्र सिंह शक्तावत को श्रद्धांजलि...भाजपा पर साधा निशाना

उदयपुर में शनिवार को स्व. गजेंद्र सिंह शक्तावत के भिंडर स्थित आवास पर मंत्री टीकाराम जूली उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर आरोप लगाए. साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार की तारीफ की और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : Jan 23, 2021, 4:01 PM IST

Tribute to Gajendra Singh Shaktawat
मंत्री टीकाराम जूली ने दी स्व. गजेंद्र सिंह शक्तावत को श्रद्धांजलि

उदयपुर. शहर में शनिवार को स्व. गजेंद्र सिंह शक्तावत के भिंडर स्थित आवास पर मंत्री टीकाराम जूली उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह शक्तावत बहुत सरल स्वभाव के व्यक्तित्व थे. इसके बाद उन्होंने एक निजी होटल में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर आरोप लगाए.

साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार की तारीफ की और केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा. वहीं, कृषि कानून के विरोध में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों को जो अमीर लोग हैं. उनके यहां मजदूर बनाना चाहती है. यह तीनों ही कृषि कानून किसान विरोधी है. उन्होंने कहा कि ठेका प्रथा को बढ़ावा देने के लिए कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग कर रहे हैं.

पढ़ें:Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, सर्द हवाओं से ठिठुरन बढ़ने की संभावना

साथ ही समर्थन मूल्य का कहीं जिक्र नहीं है और भंडारण पर जो लिमिट है, उसको हटा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भी कांग्रेस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. जिसके बाद आने वाले चुनाव में भी अच्छा काम करेगी और जनता का साथ मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकजुट होकर काम करें. इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट भी साथ हैं.

उदयपुर: तीन दिवसीय बर्ड फेस्टिवल का आगाज, होंगे विविध आयोजन

जिले में वन विभाग कि ओर से तीन दिवसीय बर्ड फेस्टिवल का शुभारंभ शुक्रवार को किया गया जिसमें विविध कार्यक्रम 24 जनवरी तक किया जाएगा. मुख्य वन संरक्षक आर.के.खेरवा ने बताया कि 22 जनवरी को सुबह 9 से 9.30 तक सज्जनगढ़ जैविक उद्यान के मुख्य द्वार पर उद्वघाटन और पुस्तिका विमोचन कार्यक्रम के साथ पक्षियों पर आधारित फोटोग्राफी एवं स्टाम्प प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. कार्यक्रम 10.15 से 12 तक ऑनलाइन वेबीनार का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details