राजस्थान

rajasthan

खाचरियावास ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा अपराध बोध से ग्रसित है

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास गुरुवार को उदयपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा अपराध बोध से ग्रसित है. साथ ही उन्होंने तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि तीनों सीटों पर भाजपा की हार निश्चित है.

By

Published : Apr 1, 2021, 10:43 PM IST

Published : Apr 1, 2021, 10:43 PM IST

Pratap Singh Khachariyawas,  Khachariyawas on Udaipur tour
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

उदयपुर.परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास गुरुवार को उदयपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने वल्लभनगर में एक कार्यक्रम में शिरकत की. इसके बाद वे सर्किट हाउस पहुंचे. यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जुबानी हमला किया. साथ ही प्रदेश भाजपा के आला नेताओं पर भी निशाना साधा.

खाचरियावास ने बीजेपी पर साधा निशाना

पढ़ें-अधिकारियों की बैठक ले रहे मंत्रियों से विश्वेंद्र सिंह ने जताई नाराजगी, कहा- मीटिंग लेने से नहीं काम करने से होता है विकास

खाचरियावास ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का केंद्र में राज है, इसलिए वह जो चाहती है वैसा ही होता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना था, लेकिन 3 सीट पर ही चुनाव हो रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा में इंटरनल गुटबाजी चल रही है, इसलिए 4 सीटों की जगह 3 सीटों पर चुनाव करा दिया. इन चुनावों के साथ ही वल्लभनगर सीट पर भी चुनाव हो सकता था.

भाजपा को दोनों बजट को परख लेना चाहिए

प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि हम उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं. एक तराजू में प्रदेश की गहलोत सरकार के बजट को रख दें और दूसरे पलड़े में केंद्र की मोदी सरकार का बजट रख दें, अपने आप पता चल जाएगा. उन्होंने कहा कि इन दोनों बजट को परख लेना चाहिए.

उपचुनाव में भाजपा की हार निश्चित है

खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी के नेता झूठ बोलने में मास्टर हैं. बीजेपी को केंद्र के मोदी सरकार के 6 साल के कार्यकाल का जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कारण किसान से लेकर युवा सभी परेशान हैं. विगत 4 महीनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं. कई किसानों की मौत हो गई, इसलिए इन तीनों उपचुनाव में भाजपा की हार निश्चित है.

बीजेपी अपराध बोध से ग्रसित है

परिवहन मंत्री ने कहा कि बीजेपी अपराध बोध से ग्रसित है और उसने देश के साथ धोखा किया है. किसान की मौत के लिए पेट्रोल-डीजल की महंगाई के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. बीजेपी अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए उनके नेता इस प्रकार की बयान देते हैं.

उन्होंने कहा कि जिन बीजेपी के नेताओं ने पिछले दिनों महाराणा प्रताप का अपमान किया. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का नाम लेते हुए कहा कि उनको नेताओं से माफी मंगवानी चाहिए. लेकिन भाजपा नेताओं को माफी मांगने में शर्म आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details