राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर में मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने अधिकारियों को सुनाई खरी-खरी

उदयपुर जिले के प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने उदयपुर में सभी विभागों की समीक्षा बैठक ली. इस बैठक में मेघवाल ने सभी विभागों के अधिकारियों को जमकर खरी-खरी सुनाई. साथ ही लोकसभा से पहले जनता पर खरा उतरने की बात भी कहते नजर आए.

By

Published : Feb 23, 2019, 4:57 PM IST

उदयपुर


उदयपुर. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे प्रदेश के राजनेता जनता को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भीऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. यहां उदयपुर जिले के प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल लोकसभा चुनाव से पहले जनता के वादों पर खरा उतरने के लिए अधिकारियों को दो टूक खरी-खरी सुना रहे हैं.

उदयपुर

मंत्री जी कह रहे हैं कि मुझे नहीं मतलब आप किस तरह काम करेंगे. मुझे बस एक बात से मतलब है कि जनता का काम होना चाहिए और जनता को यह पता चलना चाहिए कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. सरकार काम कर रही है. उदयपुर जिले के प्रभारी मंत्री ने सभी विभागों की समीक्षा बैठक ली.

इस बैठक में जिला कलेक्टर आनंदी उदयपुर के एसपी कैलाश विश्नोई भी मौजूद रहे. बैठक में जहां मेघवाल ने सभी से अपने-अपने विभागों की जानकारी ली. साथ ही रसद विभाग और मेडिकल विभाग को लताड़ भी लगाई. वहीं इस दौरान माहौल गर्मा गया तो मेघवाल मजाकिया लहजे में एसपी साहब की टांग खिंचाई करते नजर आए और कहा कि आप इन एसपी साहब से बच कर रहना, क्योंकि यह लोग सलमान खान का पीछा नहीं छोड़ रहे. इनके क्षेत्र में 10 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से ही गाड़ी चलाता हूं. जिससे सलमान खान ना बन जाऊं

:कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि लोकसभा चुनाव से पहले जनता के वादों पर खरा उतरने के लिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जी जान एक कर दिए हैं. ऐसे में अब देखना होगा जनता कांग्रेस के इस काम का लोकसभा में किस तरह जवाब देती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details